ऐड शूट के दौरान हुआ था मलाइका को अरबाज से प्यार, 5 साल डेट करने के बाद की थी शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की ‘छैया छैया’ गर्ल मलाइका अरोड़ा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. मलाइका एक्ट्रेस मॉडल होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं. एक्ट्रेस अपने लुक्स की तरह ही अपनी फिटनेस को लेकर भी सचेत रहती हैं. वे आए दिन अपने वर्कआउट के फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

Courtesy

जैसे ही मलाइका का नाम आता है उनके एक्स हस्बैंड अरबाज खान का नाम भी जहन में आ ही जाता है. आपको बता दें साल 1998 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी हुई थी और शादी के करीब 18 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. दोनों का एक बेटा अरहान भी है.

Courtesy

मलाइका और अरबाज पहली बार साल 1993 में एक कॉफी ऐड शूट के दौरान मिले थे. यह ऐड काफी बोल्ड था, जिस वजह से इसे लेकर काफी विवाद भी हुए थे. शूट के दौरान ही अरबाज मलाइका को पसंद करने लगे थे. जिसके बाद दोनों एक साथ कुछ एल्बम में भी नजर आए. एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे.

Courtesy

शादी टूटने के बाद भी मलाइका अपनी लाइफ को बहुत अच्छे से जी रही हैं. वे आए दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं. दोनों की शादी टूटने के कई करण सामने आए थे. कहा जा रहा था कि मलाइका को अरबाज के फ्लॉप करियर से परेशानी थी. जिस वजह से उन्होंने अरबाज से अलग होने का फैसला लिया. कहा तो यह भी गया कि तलाक का फैसला मलाइका का ही था.

Courtesy

ख़बरों के अनुसार अरबाज का अपने सुपरस्टार भाई सलमान के साथ रहना पसंद नहीं था. उन्हें खान फैमिली में आउटसाइडर जैसा फील होता था. कहा तो यह भी जाता था कि मलाइका और सलमान के बीच कभी कोई स्पेशल बॉन्डिंग नहीं थी. जिसकी एक वजह यह भी थी कि सलमान को मलाइका के रहने का अंदाज और उनके दोस्त पसंद नहीं थे. इसके बावजूद दोनों ने ‘दबंग’ के लिए साथ काम किया था.

Courtesy

तलाक के बाद मलाइका बहन अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के साथ पार्टीज करते हुए नजर आती रहती हैं. तलाक के बाद भी मलाइका को कई बार अरबाज के साथ देखा गया है. दोनों अक्सर अपने बेटे के लिए कुछ स्पेशल प्लान करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles