‘बिग बॉस 7’ की विनर बनने के अलावा अपने लव अफेयर के लिए भी चर्चा में रह चुकी हैं गौहर खान

Get Daily Updates In Email

गौहर खान इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग, डांसिंग और खूबसूरती के लिए काफी पसंद की जाती हैं और आज एक्ट्रेस अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस अब तक कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. जिसके लिए गौहर खान को काफी पसंद किया गया है. एक्ट्रेस के बर्थडे पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ बातें –

गौहर का जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे में हुआ था. एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 7’ की विनर रह चुकी हैं. जिसने उनके करियर को एक नई दिशा दी है.

Courtesy

खुद को एक अच्छी मॉडल को तौर पर स्थापित करने के बाद गौहर ने मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया. महज 18 की उम्र में साल 2002 में गौहर ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता में वे चौथे स्थान पर आई थीं.

गौहर को डांस बहुत पसंद है वे अपने डांस के लिए भी काफी पसंद की जाती हैं. उन्हें कई फिल्मों में आइटम सॉंग्स करते हुए देखा गया है. गौहर के ‘इश्कजादे’ फिल्म के ‘झल्ला वल्ला’ गाने और ‘छोकरा जवां’ गानों के लिए बेहद पसंद किया जाता है. गौहर को खाना बनाना, शॉपिंग करना भी काफी पसंद है.

The strong Never stop!! 🤙🏻

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

बताते चलें कि गौहर खान का नाम कुशाल टंडन के साथ भी जुड़ चुका है. गौहर खान और कुशाल टंडन ‘बिग बॉस’ में साथ नजर आए थे. इसी शो के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों एक साथ राहत फते अली खान के साथ एक एल्बम में भी साथ नजर आ चुके हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. लेकिन दोनों का यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए.

Courtesy

बात करें एक्ट्रेस ने एक्टिंग करियर की तो साल 2009 में गौहर ने यशराज बैनर की फिल्म ‘रॉकेट सिंह- सेल्समैन ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे साल 2011 में आई फिल्म ‘गेम’ और साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ में नजर आई थीं.

आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘बेगमजान’ में देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles