सड़क किनारे मटमैली साड़ी में सब्जी बेचती दिखीं बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस अदा शर्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के गलियारों से अक्सर ही हमें ऐसी कई बातें सुनने को मिलती है कि सितारों का रुख धीरे-धीरे हॉलीवुड की तरफ हो रहा है. हॉलीवुड में काम करने वाले एक्टर्स की इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन और इरफ़ान खान के नाम भी शामिल हैं. अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ रहा है जो कि बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री का भी चर्चित चेहरा है. हम बात कर रहे हैं अदा शर्मा के बारे में.

Omg ! Is this Adah Sharma ? The actress was spotted doing a look test for a Hollywood film ! She looks unrecognisable #adahsharma @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में अदा शर्मा का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है. इस फोटो में अदा एक सब्जी बेचने वाली की वेशभूषा में नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर एक बार में तो अदा भी पहचान में नहीं आ रही हैं. हालांकि ध्यान से देखने पर उन्हें पहचाना जा रहा है.

Double tab for #AdahSharma 😍😍

A post shared by Adah Sharma FC💫✨ (@adah_ki.adah) on

इस फोटो की बात करें तो उनके बाल बिखरे हुए हैं और उन्होंने एक मटमैली साड़ी पहनी हुई है. उनके हाथों में सब्जियां है और वे एक सब्जीवाली के लिबास में हैं. उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर आने के साथ ही चर्चा में आ गया है और हर कोई इसे लाइक कर रहा है. अदा के फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Have I been buried or planted ? 🤔❤️💚❤️💚

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

कहा जा रहा है कि अदा ने यह रूप एक हॉलीवुड फिल्म के लिए अपनाया है और यह फिल्म के लिए एक लुक टेस्ट है. पिक्स को देखकर यह तो कहा ही जा सकता है कि अदा अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं और किसी भी किरदार को करने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं.

फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछले कुछ समय से किसी बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनते हुए नहीं देखा गया है. उन्हें आखिरी बार हमने फिल्म ‘कमांडो-2’ में विद्युत् जामवाल के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा था. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. उन्हें हाल ही में कम किकी चैलेन्ज करते हुए भी देख चुके हैं. उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

Published by Hitesh Songara on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles