हर साल अपनी राखी बहन श्वेरा के साथ रक्षाबंधन मनाते हैं सलमान, बड़ी इंट्रस्टिंग है यह कहानी

Get Daily Updates In Email

इन दिनों सभी लोग रक्षाबंधन की तैयारी में हैं. 26 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार है. यह त्यौहार बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. बॉलीवुड के दबंग खान भी इस त्यौहार को बहुत अच्छे तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. यह हम आपको सलमान खान का रक्षाबंधन से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं कि उनकी मुलाकात श्वेता रोहिरा से कैसे हुई थी. बता दें श्वेता उनकी राखी बहन हैं. वो उन्हें अपनी सगी बहन की तरह की प्यार करती हैं.

Courtesy

रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता के पिता के निधन के बाद से सलमान और श्वेता के रिश्ते में नजदीकियां आई थीं. श्वेता के पिता के निधन के बाद से ही उन्होंने श्वेता और उनके भाई सिद्धार्थ की जिम्मेदारी ले ली थी. बता दें श्वेता की शादी साल 2014 में बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट से हुई थी. इस शादी में सलमान ने ही श्वेता का कन्यादान किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान खुद श्वेता ने उन परिस्थितियों के बारे में बताया जिस दौरान उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई थी. श्वेता बताती हैं कि जब उनकी मुलाकात सलमान से हुई थी उस समय वे 7वीं क्लास में पढ़ती थीं. उस समय वे अपने दोस्तों के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास पहुंची और उन्हें सलमान उन्हें वहां मिले.

रिपोर्ट के अनुसार श्वेता ने बताया, ‘मैं सातवीं क्लास में पढ़ाई किया करती थीं. एक दिन मैं गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर थीं. मेरे साथ बहुत सारे बच्चे थे. मैंने सलमान को बताया कि मैंने उनके हाथ में राखी बांधी थी. इसी दिन के बाद सलमान और मेरा रिश्ता बन गया. इस कर्म के चलते हमारा जुड़ाव हो गया. इसके बाद उन्हें अहसास हुआ कि वह मेरे पिता सुनील रोहिरा को जानते हैं. मेरे पिता और वह अक्सर बांद्रा के सी रॉक होटल में चिल किया करते थे. भाई ने ही मेरा कन्यादान किया था.’

Courtesy

आगे श्वेता ने बताया कि, ‘सलमान से उन्होंने ही अपनी शादी को लेकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने सलमान को पुलकित के बारे में बताया था. श्वेता बताती हैं- ‘हम 5 साल पहले शादी के बंधन में बंधे. हम एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताया करते थे. उसे लगा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए. इसके बाद मुंबई में हमारी धूम-धाम से शादी कराई गई. यह सब प्राइवेट तरह से किया गया. उसकी फैमिली में कुछ अलग चीजें थीं. इसके चलते सब कुछ ठीक-ठाक तरीके से और गुपचुप निपटाया गया.’

Published by Chanchala Verma on 23 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles