दिशा पाटनी ने अपने छोटे भाई के साथ मनाया रक्षाबंधन, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

रक्षाबंधन के आते ही इन दिनों बाजारों में राखी की रौनक होना भी शुरू हो गई है. इंटरनेट के इस दौर में बाजारों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी रक्षाबंधन की खूब धूम मची हुई है. हर कोई सोशल साइट्स पर रक्षाबन्धन को लेकर कई तरह-तरह के मैसेजेस और कैम्पेन चला रहा है. वहीं दूसरी और बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम के अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने छोटे भाई को कुछ सरप्राइज गिफ्ट देती नजर आ रही हैं.

Making new memories and reliving old ones, with my little bro. #RakhiRewind Thank you @cadburydairymilkin for making this happen @cadburycelebrations_in

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरे छोटे भाई के साथ नई यादें बना रही हूं और पुरानी यादें ताजा कर रही हूं.’ इस वीडियो में दिशा ने बताया कि उनका भाई उनसे 10 साल छोटा है और इसलिए वो उनके लिए बहुत खास है. उसके बचपन की सबसे प्यारी फोटो को दिशा ने नए अंदाज में बनाकर फिर से यादों को जीने का प्लान बनाया है.

courtesy

बता दें कि यह वीडियो एक प्रोडक्ट का ऐड है लेकिन इस विज्ञापन में दिशा के साथ उनके छोटे भाई सूर्यांश हैं. दिशा पटानी बताती हैं कि वह अपने भाई के साथ काफी लंबे समय से समय नहीं बिता सकी हैं और वह अपने भाई के लिए सब चीजें वैसी ही करती हैं जैसे उनके बचपन में किया करती थीं. वीडियो में दिशा पटानी अपने भाई को सरप्राइज देती हैं और वह भी हैरान रह जाता है.

courtesy

उनका यह वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. दर्शकों द्वारा भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस विडियो पर अभी तक लगभग 5 लाख लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही इसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें दिशा इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी उनके साथ हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों माल्टा में चल रही है. इससे पहले दिशा पटानी ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई थीं और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था.

Published by Yash Sharma on 24 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles