प्रियंका और निक कर सकते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग, सामान्य तरीके से होगी देसी गर्ल की शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने मुंबई में एक्ट्रेस के घर पर सगाई की सारी रस्मों के साथ ही लंबे समय से चल रही उनकी सगाई की खबरों पर आखिरकार लगाम लगा दी है. दोनों की सगाई हो चुकी है और साथ ही इसके बाद सगाई की पार्टी का आयोजन भी हो चुका है. यहाँ सगाई की पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गजों के साथ ही एक्ट्रेस की फैमिली के भी लोग नजर आए थे. खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना और निक का एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसे देखते ही देखते लाखों लाइक मिले थे.

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

निक और प्रियंका की सगाई के बाद हर कोई उनकी शादी का इंतजार कर रहा है. हालांकि अब तक उनकी शादी को लेकर कोई खबर नहीं आई है कि वे कब तक शादी कर सकते हैं. शादी की बातें जहाँ जोर पकड रही हैं तो वहीँ इन बातों का आना भी शुरू हो गया है कि दोनों की वेडिंग कहाँ होगी.

इसे लेकर भी हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार दोनों की वेडिंग डेस्टिनेशन की जानकारी भी बताई जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक फ़िलहाल हवाई में शादी के बंधन में बंधने के बारे में विचार कर रहे हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि दोनों स्टार्स की यह इच्छा है कि उनकी शादी सामान्य ही हो. और साथ ही वे सुर्खियों में भी ना रहें.

हालांकि अभी तक इस बात को लेकर भी कोई अधिकारिक बयान या जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे देखा जाए तो स्टार्स सामान्य तरीके से भी अपनी शादियों को अंजाम देने के बारे में सोच रहे हैं. इसका बेहतरीन एक्साम्पल हमारे सामने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रूप में है. दोनों ने इटली में शादी की थी और इस शादी में परिवार के ही कुछ लोग शामिल हुए थे.

#ranveerdeepika #dipikapadukone #dipika

A post shared by fanpage of ranveer singh (@bawa_ranveer_singh) on

वहीँ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर भी यह खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों को साथ में कई बार टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है, और इनकी शादी को लेकर भी यही कहा जा रहा है कि वहां भी कुछ खास मेहमान ही मौजूद रहेंगे. ऐसे में प्रियंका और निक का सामान्य शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है.

Published by Hitesh Songara on 24 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles