‘सुई धागा’ के सीन को लेकर अनुष्का पर बने मीम्स, फिल्म डायरेक्टर ने भी शेयर किया मीम वाला वीडियो

Get Daily Updates In Email

पिछले दिनों अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आने वाले फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ. जिसके बाद से ही अनुष्का शर्मा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. अनुष्का फिल्म में एकदम देसी लुक में नजर आ रही हैं और लोगों ने ट्रेलर से अनुष्का के पोज निकालकर उन पर मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं. यूजर्स अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करके फनी मीम्स बना रहे हैं. इनके जरिए जहां लोगों का एंटरटेंमेंट हो रहा है वहीं मूवी का भी अच्छा प्रमोशन हो रहा है.

courtesy

ट्रेलर में अनुष्का के दो सीन सामने आए हैं जिनमें एक सीन में अनुष्का रोती हुई दिखाई दे रही हैं तो दूसरे सीन में वह गुमसुम उदास नजर आ रही हैं. अनुष्का के इन दोनों लुक्स को ही इंटरनेट पर अलग-अलग फोटो में लगाकर दिखाया जा रहा है. अनुष्का के इन्हीं दो लुक्स को फोटोशॉप के जरिए एडिट कर हर फोटो में फिट किया जा रहा है.

courtesy

एक फोटो में दिखाया गया है कि विराट कोहली मैदान पर लेटे हुए हैं तो वहीं फोटोशोप करके अनुष्का को उनके पास बैठा दिया है जो देखकर काफी फनी लग रहा है.

courtesy

वहीं दूसरे फोटो में अनुष्का को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने उदास बैठी दिखाया गया है जो कि काफी मजाकिया लग रहा है. इस फोटो ट्रम्प अपने सहकर्मियों से कुछ बात करते हुए दिख  रहे थे लेकिन उसमे अनुष्का को फोटोशोप कर लगाने के बाद यह फोटो बहुत फनी हो गया है.

अनुष्का पर बन रहे मीम्स को देखते हुए फिल्म सुई धागा के डायरेक्टर शरत कटारिया भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने मारियो गेम में मारियो के जगह अनुष्का वाले मीम्स का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

courtesy

अनुष्का के मीम्स को राजनीति से लेकर खेल जगत तक में इस्तेमाल कर लिया गया है. तो बॉलीवुड के पोस्टर कैसे पीछे रह सकते हैं. बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ के पोस्टर में भी आमिर खान के आगे अनुष्का का मीम फिट कर दिया गया है.

courtesy

हाल ही में प्रियंका और निक की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इन्हीं फोटो को फोटोशॉप करते हुए यूजर्स ने अनुष्का के उदास लुक को फोटो में एडिट कर दिया है. इसे देखकर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा.

courtesy

बता दें अनुष्का और वरुण की फिल्म ‘सुई धागा’ मेड इन इंडिया की तर्ज पर बनी हुई फिल्म हैं. इसे शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म अगले महीने 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 24 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles