सुष्मिता सेन ने फैशन वीक में बिखेरा अपना जलवा, कहा- ‘जल्दी ही करूंगी बॉलीवुड में कमबैक’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन यूं तो काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वह अक्सर फैशन शो और टीवी रियलिटी शो का हिस्सा जरुर बन जाती हैं. हाल ही में मुंबई में चल रहे लेक्मे फैशन वीक विंटर फेस्टिवल 2018 के दूसरे दिन पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने रैम्प पर चलकर अपना जलवा दिखाया. इस मौके पर उन्होंने एक खास तरह की साड़ी पहनी थी. सुष्मिता ने रैम्प पर जिस तरह से इस साड़ी को प्रदर्शित किया उसे देखकर आप वहां मौजूद किसी की नजरें नहीं हट पाईं.

courtesy

लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन सुष्मिता एक डिजाइनर साड़ी को शोकेस कर रही थीं. साड़ी और जंप-सूट का यह ब्लेंड काफी दिलचस्प था. और सुष्मिता से अच्छा और इसे कोई नहीं दिखा सकता था. रैंप वाक के दौरान उनकी खूब सारी तस्वीरें सामने आई जिसमें सुष्मिता काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं.

courtesy

फैशन शो के दौरान सुष्मिता से उनके फिल्मों के वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि, वह एक दो प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. साथ ही उन्होंने बोला कि वह स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रही हैं अब बाकी प्रोजेक्ट्स का खुलासा बाद में ही किया जाएगा. इस दौरान उनसे उनके आइकॉनिक गाने ‘दिलबर-दिलबर’ के रीमेक में नूरा फतेही की फरफॉर्मेंस के बारे में भी पूछा गया था. तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें उनके नए गाने के वर्ज़न में नूरा फतेही का काम बहुत ही दमदार लगा है. उन्होंने कहा कि इस गाने का रीमिक्स काफी अच्छा बनाया गया है. गाने की शुरुआती लाइन जो नए वर्जन में जोड़ी गई हैं वह उनको सबसे ज्यादा पसंद आई है.

courtesy

बता दें सुष्मिता भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वह फैशन शोज में अक्सर नजर आती हैं. इससे पहले लैक्मे फैशन वीक में ही उनका ब्राइडल लुक देखने को मिला था. साथ ही वह काफी सारे सामाजिक कार्यों में भी अपना योगदान देती हैं. सुष्मिता भारतीय सशक्तिकरण पर वह काफी जोर देती हैं. उन्होंने 2000 में एक बच्ची को गोद लिया था जिसके बाद वापिस से उन्होंने 2010 में एक और बच्ची को गोद लिया था. 1994 में वह मिस यूनिवर्स बनने वाली पहली भारतीय बनी थीं.

Published by Yash Sharma on 24 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles