‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ आज से सिनेमाघरों में, दर्शकों को रास आ रही है सोनाक्षी की एक्टिंग

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म का पहला पार्ट ‘हैप्पी भाग जाएगी’ साल 2016 में आया था. पहले पार्ट में अभय देओल, डायना पेंटी और अली फज़ल नजर आए थे. और इस दौरान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म दर्शकों को खासी पसंद भी आई थी, जिस वजह से फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया गया. फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आई हैं. उनके साथ जिम्मी शेरगिल, पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, पियूष मिश्रा, डायना पेंटी, अपारशक्ति खुराना और अली फजल भी साथ में हैं.

courtesy

फिल्म की कहानी की झलक तो इसके ट्रेलर में ही देख सकते हैं. फिल्म की कहानी शुरू ऐसे होती है की चीन के शंघाई एयरपोर्ट पर अमृतसर की दो बहनें एक साथ उतरती हैं. पहली हैप्पी यानी डायना पेंटी अपने पति गुड्डू यानी अली फजल के साथ एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाती है और दूसरी हैप्पी यानी सोनाक्षी सिन्हा शांघाई की एक यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर का जॉब करने जाती है. एयरपोर्ट पर कुछ चीनी किडनैपर पहली हैप्पी को किडनैप करने आते हैं लेकिन एक जैसे नाम होने की वजह से वह गलती से दूसरी हैप्पी को किडनैप कर लेते हैं.

courtesy

इस के बाद में किडनैपर पटियाला से दमन बग्गा यानी जिम्मी शेरगिल और पाकिस्तान से पुलिस ऑफिसर उस्मान अफरीदी यानी पियूष मिश्रा को भी अगवा कर चीन लाते हैं. ‘हैप्पी’ की शादी होने वाली होती है. ऐसे में उसका होने वाला दूल्हा और बाकि के लोग भी ‘हैप्पी’ की तलाश में निकल पड़ते हैं. लेकिन कंफ्यूजन तब शुरू होता है जब दूसरी ‘हैप्पी’ यानि की डायना पेंटी भी यहां पहुंच जाती है.

courtesy

फिल्म में सोनाक्षी ने हैप्पी का किरदार बखूबी निभाया है. जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा के बीच की नोकझोंक और जिम्मी के तकिया-कलाम वाले छोटे-छोटे डायलॉग फील गुड का एहसास देते हैं. जस्सी गिल पहली बार बॉलीवुड फिल्म में नजर आ रहे हैं और वह अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं.

courtesy

फर्स्ट हॉफ में तो फिल्म स्लो है वहीं सेकेंड हॉफ में भी मूवी ज्यादा ही खिंची हुई लगती है. फिल्म की काफी शूटिंग चाइना में हुई है और चाइनीज लैंग्वेज भी यूज की गई है. फिल्म का म्यूजिक ठीकठाक है और कुछ-कुछ डायलॉग्स भी ठीक हैं. फिल्म का निर्देशन और लेखन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है.

Published by Yash Sharma on 24 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles