अभिषेक ने कबड्डी टीम ‘जयपुर पिंक पैंथर’ को लेकर कहा- ‘पिता और पत्नी से है इस नाम का कनेक्शन’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अन्य एक्टिविटी में भाग लेते रहते हैं. सोशल सर्विस, खेल और अन्य ऐसे कई सारे प्रोग्राम में वह शिरकत करते रहते हैं. अभिषेक को खेलों से अधिक ही लगाव है. उन्होंने फुटबॉल टीम के साथ अपनी एक कबड्डी टीम भी खरीद रखी है. अभिषेक कबड्डी लीग की टीम जयपुर के सह-मालिक हैं, साथ ही वह फुटबाल की इंडियन सुपर लीग चेन्नयन एफसी के भी सह-मालिक हैं.

courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक से एक पत्रकार ने कपनी कबड्डी टीम के नाम को लेकर सवाल किया कि उन्होंने यह नाम कहां से और क्या सोच कर रखा है. इस सवाल पर अभिषेक ने बताया कि, ‘यह नाम मेरे लिए बहुत विशेष महत्व रखता है. मेरी कबड्डी टीम का नाम ‘जयपुर पिंक पैंथर’ है जिसमें कि जयपुर वह स्थान है जहां मेरी और मेरी पत्नी ऐश्वर्या के मुलाकात हुई थी. इसली इसके नाम में जयपुर जुड़ा है.

साथ ही इसमें पैंथर इसली है क्योंकि मेरे पिता अमिताभ बच्चन मुझे टाइगर कहकर बुलाते थे और मैं उन्हें पैंथर कहकर बुलाता था. वहीँ पिंक पैंथर की बात करें तो यह ऐश्वर्या की मूवी का भी नाम है इसलिए इसमें पिंक पैन्थर जोड़ा गया. इन सभी को जोड़कर मैंने मेरी कबड्डी टीम का नाम जयपुर पिंक पैंथर रखा है. जो पिंक पैंथर है उसकी अगर आंख अगर आप देखेंगे तो वह ऐश्वर्या की तरह हैं.’

courtesy

बता दें अभी तक प्रो कब्बड्डी के जितने भी मुकाबले हुए है उसमे अभिषेक खुद और उनके पिता और परिवार सभी सपोर्ट करते नजर आते हैं. उनकी टीम जयपुर पिंक पैंथर ने लीग का पहला मुकाबला भी जीता था. साथ ही अभिषेक अपनी फूटबाल टीम का भी समर्थन करते नजर आते है.

courtesy

अभिषेक की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘मनमर्जियां’ अगले महीने 14 सितम्बर को रिलीज़ होगी. इसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. साथ ही अनुराग ही फिल्म का प्रोडक्शन भी सम्भाल रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles