कृति ने किया सुशांत से ब्रेकअप, वजह बना सुशांत का अपनी को-स्टार से ओवर फ्रेंडली नेचर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नए चमकते सितारे अपनी लव लाइफ को लेकर काफी टाइम चर्चा का विषय बन जाते हैं. अक्सर सितारे अपने रिलेशन और ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियां बटौर लेते है. ऐसे ही बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के रिलेशन को लेकर वापस मीडिया में खबरें आने लगी हैं. इस बार इनके ब्रेकअप की खबरें मीडिया में सामने आई है. खबरों की मानें तो कृति ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया है.

courtesy

फिल्म ‘राबता’ से दोनों के बीच में नजदीकियां बढने लगी थीं. उस टाइम दोनों को कई बार साथ में देखा जाता था. कभी डिनर डेट पर तो कभी मूवी के लिए उन्हें साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता रहा है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशन को लेकर मीडिया में कोई बात नहीं की थी. जब एक बार कृति से उनके और सुशांत के रिलेशन के बारे में सवाल पूछा गया था तो उन्होंने बोला था कि, ‘अपने किसी को-स्टार के साथ घूमना और मूवी देखने जाना कोई डेट नहीं कहलाता है. को-स्टार भी एक अच्छा दोस्त बन सकता है.’

courtesy

लेकिन फिर भी कृति और सुशांत के बीच में बढ़ती नजदीकियों की झलक साफ़ नजर आती रहती थी. बीते दिनों खबर ये भी थी कि कृति की बहन नुपूर सैनन के बॉलीवुड डेब्यू में सुशांत काफी मदद कर रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कृति और सुशांत अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं. खबरों की मानें तो कृति इस रिश्ते से पीछे हट गई हैं और बिना कोई वजह बातए सुशांत से ब्रेकअप कर लिया है.

courtesy

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म के सेट पर सुशांत फिल्म की हीरोइन संजना सांघी के साथ ओवर फ्रेंडली होने की कोशिश कर रहे थे. जिससे संजना काफी परेशान हो गईं और इसी वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ दिन के लिए रोक दी गई है. माना जा रहा है कि इसी वजह से कृति ने फैसला लिया है कि सुशांत को उनकी जिदंगी से निकाल देना चाहिए.

courtesy

दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. एक तरफ कृति की फिल्म ‘लुकाछिपी’ की शूटिंग ग्वालियर में चल रही है तो वहीं सुशांत फिल्म ‘कीजी और मैनी’ में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles