दिशा पाटनी ने छोड़ी यशराज बैनर की फिल्म, ऋतिक रोशन को बताया जा रहा वजह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में यशराज बैनर का नाम बड़े सम्मान और अदब के साथ लिया जाता है. चाहे कोई भी बड़े से बड़ा सितारा क्यों नहीं हो वह यशराज बैनर के साथ काम करने की इच्छा रखता है. शाहरुख़ खान, शालमन खान जैसे कईं बड़े सितारे यशराज बैनर तले बनी फिल्मों में काम करने की इच्छा रखते हैं. लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म को ना कह दिया है.

courtesy

जी हां, यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि टाइगर की गर्लफ्रेंड और खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी हैं. कहा जा रहा है कि दिशा ने हाल ही में यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म के लिए ना कर दिया है. खबरों की मानें तो दिशा ने ऐसा फैसला बॉलीवुड के स्टार ऋतिक रोशन के कारण लिया है. र‍िपोर्ट में यह बताया गया है कि एक्टर ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड द‍िशा पाटनी को मैसेज कर डेट पर जाने के लिए पूछा था. इस बात से दिशा काफी नाराज और परेशान थीं. दिशा को यशराज फिल्मस के नए प्रोजेक्ट में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ साइन किया गया था. सुनने में आया है कि इसके बाद से ही ऋतिक रोशन ने दिशा के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की. काफी सोचने के बाद द‍िशा ने इस फ‍िल्‍म के ल‍िए मना कर द‍िया है.

courtesy

बता दें क‍ि द‍िशा पाटनी और अभ‍िनेता टाइगर श्रॉफ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने र‍िलेशन को लेकर काफी सीर‍ियस हैं और एक-दूसरे को अच्‍छा दोस्‍त कहते हैं. सूत्रों की मानें तो ऋत‍िक का यह व्यवहार उनके फ‍िल्‍म साइन होने के बाद से ही शुरू हो गया था लेक‍िन उस वक्‍त द‍िशा के पास कोई फ‍िल्‍म नहीं थी इसलिए वह फिल्म में बनी हुई थीं.

courtesy

दरअसल अब दिशा के पास सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ है. वह उसमें अहम भूमिका भी निभाने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी दिखाई देने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles