नेटफ्लिक्स पर ‘गूल’ के जरिए एक बार फिर राधिका ने दिखाया अपना बेहतरीन एक्टिंग टैलेंट

Get Daily Updates In Email

नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्मों को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर राधिका आप्टे की वेब सीरीज ‘Ghoul (गूल)’ रिलीज हुई है. इस सीरीज के 3 एपिसोड हैं. पहला एपिसोड का नाम है ‘आउट ऑफ दे स्मोकलेस फायर’, दूसरा है ‘द नाइटमेयर्स विल बिगन’ और तीसरा है ‘रीवील देयर गिल्ट, ईट देयर फ्लेस’ जो कि इस सीरीज का आखिरी एपिसोड होगा.

#Ghoul 👏 now streaming

A post shared by महेश बलराज 🇮🇳 (@maheshbalraj) on

यह एक क्राइम हॉरर वेब सीरीज है. जिसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा है और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट भी किया है. इस सीरीज में राधिका आप्टे की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. इस सीरीज से राधिका ने यह एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे हर तरह के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं. ‘गूल’ के पहले एपिसोड में कहानी की शुरुआत काफी सस्पेंस के साथ होती है. शुरुआत में एक बंकर के अंदर मिलिट्री इंटैरोगेशन की फोर्स पहुंचती हैं. यहाँ पहले ही कई लोगों की मौत हो चुकी है. यह वेबसीरीज मिलिट्री इंटैरोगेशन सेंटर पर आधारित है. इस वेब सीरीज में राधिका आप्टे मिलिट्री इंटरोगेशन की ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं.

इस वेब सीरीज का पहना हिस्सा आपको दूसरे एपिसोड्स देखने के लिए बेसब्र कर देगा. बता दें राधिका आप्टे की एक्टिंग की तो मुस्लिम ऑफिसर का किरदार निभा रहीं राधिका आप्टे अपने परिवार को छोड़ देश को चुनती हैं. फिल्म ट्विस्ट और सस्पेंस से भरी हुई है.

इसके अलावा सीरीज में मानव कौल भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका दमदार रोल भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. सीरीज में मानव गंभीर और एग्रेसिव नजर आ रहे हैं. सीरीज में महेश बलराज आंतकवादी अली सईद के किरदार में नजर आ रहे हैं.

सीरीज में हाई क्लास विजुअल इफेक्ट्स का यूज किया गया है. इसके अलावा सीरीज का ऑडियो इफेक्ट भी शानदार है.

Published by Chanchala Verma on 25 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles