मायके जाने की खुशी में कार में ही झूमने लगी महिला, वीडियो मचा रहा धूम

Get Daily Updates In Email

भारत में हर साल कई तरह के तीज त्यौहार मनाए जाते हैं. हर त्यौहार, हर पर्व भारतीय संस्कृति में अपना एक अलग ही महत्व रखता है. ऐसे हार साल हिन्दू धर्म में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाता है. रक्षाबंधन का त्यौहार हिन्दू संस्कृति में भाई और बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक माना जाता है. यह त्यौहार विशेष रूप से महिलाओं के लिए खास होता है. क्योंकि इस इस दिन सभी महिलाएं अपने माता-पिता के घर या भाई के घर यह त्यौहार मनाने जाती हैं.

इस रक्षाबन्धन पर एक वीडियो खासा चर्चाओं में आ रहा है. यह वीडियो एक महिला का है जो कार में बैठे डांस कर रही है. इस वीडियो में उनका डांस काफी लाजवाब है. उसके डांस करते की वजह क्या है यह तो कन्फर्म नहीं है. लेकिन यह कहा जा रहा है कि  उसके डांस करने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उसके अपने घर जाने की ख़ुशी हिया. वह यह डांस कर के अपने घर जाने की ख़ुशी जता रही है. कार चल रही है और उसमे एक तमिल गाना बज रहा है जिसपर वह महिला डांस कर रही है.

रक्षाबंधन पर घर जाने की खुशी

Gepostet von Jokes Chaska am Montag, 20. August 2018

यह वीडियो सोशल साइट्स पर खासा लोकप्रिय हो रहा है. इस वीडियो को काफी सारे लोग लाइक, शेयर करते हुए नहीं थक रहे हैं. फेसबुक,ट्विटर और व्हाट्सअप पर काफी वायरल किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह महिला अपने मायके जाने की ख़ुशी में कार में ही झूमती नजर आई है. महिला तमिल सॉंग पर डांस कर इस वीडियो को और मजेदार बना रही हैं.

courtesy

हर वर्ष रक्षाबंधन का त्यौहार हिन्दू वर्ष सावन के अंतिम दिन यानी की पूर्णिमा को मनाया जाता है. इस बार भी यह त्यौहार सावन की पूर्णिमा को मनाया जा रहा है. राखी बांधने के शुभ मुहूर्त को लेकर बात करें तो इस दिन पूरे समय ही राखी बांधने का सही समय है. सुबह लगभग 6 बज इसे लेकर रात में 11 बजे तक होगा. इस दिन विशेषकर बहनें अपने भाई के कलाई पर राखी बांधकर उनके लम्बी आयु की कामना करती हैं और भाई भी अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है.

Published by Yash Sharma on 25 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles