शाहरुख खान फैंस ने बनाया ‘जीरो’ टीज़र का स्पूफ वीडियो, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शाहरुख़ खान जल्द ही ‘जीरो’ फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख लीड रोल में नजर आने वाले हैं तो वहीं फिल्म में सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस होगा. ‘जीरो’ का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं और दर्शक शाहरुख को इस तरह देखने के लिए काफी एक्सायटेड हैं.

Courtesy

फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में आ चुकी है. ईद के मौके पर फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था जिसके बाद से इसके स्पूफ भी बनाए जा रहे हैं. इसी के बाद अब इस टीज़र को लेकर एक वीडियो स्पूफ वीडियो और बनाया गया है जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. ‘जीरो’ के इस स्पूफ टीजर में शाहरुख और सलमान की तरह मजाक करते नजर आ रहे हैं. दर्शक इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

टीज़र की तरह ही इस स्पूफ वीडियो की शुरुआत में सलमान खान की एंट्री से पहले आवाज आती है,  ‘मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया… पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता… और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है… गेट रेडी दिल जिगर और जान… फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान… टाइगरों की शान… इस बार की ईद का पूरा चांद… सलमान खान’. जिसके बाद टीज़र की तरह ही दोनों डांस करने लगते हैं.

बता दे ‘जीरो’ का टीज़र दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आया था कि इसे रिलीज़ करने के कुछ समय बाद ही टीज़र पर 1 लाख व्यूज मिल चुके थे. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles