आमिर खान की बहने रहती हैं लाइमलाइट से दूर, एक्टर ने शेयर की राखी बंधवाते हुए फोटो

Get Daily Updates In Email

भारत में आने वाले तीज त्यौहार हर साल बड़ी धूमधाम के साथ मनाए जाते है. चाहे कोई स्टार हो या राजनेता या कोई भी आम इंसान हो हर कोई सभी त्यौहार बड़ी मस्ती और धूमधाम के साथ मनाते हैं. कल यानी 26 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया. भाई और बहन के इस पवित्र त्यौहार को हर कोई अपने ढंग और रिवाज़ के साथ मनाते हैं. बॉलीवुड के कईं सितारे भी इस त्यौहार को अपने परिवार के साथ मिलकर सेलिब्रेट करते नजर आए. शाहरुख़, आमिर, आलिया सभी सितारों में इसे अपने-अपने ढंग से मनाया.

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान ने भी कल अपने परिवार और बहनों के साथ मिलकर बढ़ी खुशहाली के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान हमेशा कुछ हटकर करने के लिए पहचाने जाते हैं. आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहनों और परिवार के साथ पिक्चर शेयर की. फोटो में आमिर अपने बहनों से राखी बंधवाते नजर आए. आमिर ने अपनी दोनों बहनों निखत खान और फरहत खान के साथ पहली बार फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की है.

Wishing everyone a very Happy Raksha Bandhan. Love a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा की, ‘सभी को रक्षाबंधन की खूब सारी शुभकामनाएं. बहुत सारा प्यार’. साथ ही आमिर ने अपने परिवार के साथ भी फोटो शेयर की जिसमें उनका पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी किरण राव, उनका भांजा और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान भी अपनी पत्नी और बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान की आखिरी रिलीज फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ थी जिसमें वह स्पेशल अपियरेंस में नजर आए थे. सुपरस्टार आमिर खान की अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है जिसके लिए वह काफी तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म ने वे काफी अलग लुक में नजर आने वाले हैं. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान के साथ कटरीना कैफ और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी.

Published by Yash Sharma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles