‘इस जेनरेशन के बेहतरीन एक्टर हैं रणवीर, उनके साथ काम करना सौभाग्य की बात है’ – करीना कपूर खान

Get Daily Updates In Email

मां बनने के बाद भी करीना कपूर खान का ग्लैमर बिल्कुल कम नहीं हुआ है. ना ही उनकी फैन फ़ॉलोइंग में कोई फर्क आया है. तैमूर के जन्म के बाद रिलीज़ हुई करीना की पहली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए उन्हें काफी पसंद किया गया. फिल्म की सक्सेस ही इस बात का सबूत है कि करीना का चार्म अब भी बरकरार है.

The queen of all divas 💞💃

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद एक्ट्रेस ने करण जौहर के बैनर की 2 फ़िल्में साइन की है. पहली फिल्म है ‘गुड न्यूज़’ जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं और दूसरी फिल्म है ‘तख़्त’ जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म है.

इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने ‘तख़्त’ में काम करने को लेकर कुछ बातें की है. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर वह काफी उत्साहित हैं.

रणवीर के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि रणवीर इस जेनरेशन के बेहतरीन एक्टर हैं. इसके साथ ही उन्होंने रणवीर के साथ काम करने की ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि फाइनली दोनों साथ काम करने जा रहे हैं. करीना ने कहा, ‘यह अच्छी बात है कि कई साल तक काम करने के बाद मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हूं. वह एक अद्भुत कलाकार हैं. उनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी. मैं काफी खुश हूं.’

Courtesy

करीना ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह फिल्म उनके लिए काफी खास है क्योंकि काफी समय बाद वह धर्मा प्रॉडक्शन के प्रॉजेक्ट में काम करने जा रही हैं. एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मैंने धर्मा प्रॉडक्शन के साथ कई सारी फिल्में की हैं, लेकिन इसमें काफी समय बाद मुझे करण निर्देशित करेंगे. अच्छा लग रहा है. करण के साथ काम करना हमेशा से शानदार अनुभव रहा है.’

बता दें ‘तख़्त’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि मुगल काल पर आधारित है. जिसमें विक्की कौशल मुगल बादशाह औरंगजेब के किरदार में तो रणवीर सिंह उनके भाई दाराशिकोह के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अनिल कपूर शाहजहां का, करीना कपूर जहांआरा, आलिया भट्ट दारा शिकोह की पत्नी का और भूमि औरंगजेब की पहली पत्नी दिलरास बानो बेगम जबकि जाह्नवी कपूर  औरंगजेब की दासी हीरा बाई के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles