दर्शकों को पसंद आ रहा ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर, यूट्यूब पर मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘लव सोनिया’ काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म को मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. जहां इसकी खूब तारिफ की गई थी. जिसके बाद अब यह फिल्म 14 सितम्बर को भारत में रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, फ्रीडा पिंटो, राजकुमार राव, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, साईं तम्हंकर, सनी पारवार, डेमी मूर, मार्क डुप्लास और नूरानी जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म का ट्रेलर इस हफ्ते की शुरुआत में ही रिलीज़ किया गया है. जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. ट्रेलर दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आया है कि इसे अब तक 12,302,076 व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को इतने व्यूज मिलने के बाद फिल्म के निर्देशक तबरेज नूरानी काफी खुश हैं. ख़ुशी को जाहिर करते हुए नूरानी ने एक बयान में कहा, ‘मैं ‘लव सोनिया’ को सभी जगहों से मिल रहे प्यार और सराहना से काफी खुश और रोमांचित हूं.’

बता दें ट्रेलर देखने के बाद सभी फिल्म की कास्ट और क्रू की काफी सराहना कर रहे हैं. यह फिल्म असली घटना पर आधारित है. फिल्म ‘लव सोनिया’ की स्टोरी सचमुच दर्शकों के दिनों को छूने वाली है.  फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे अच्छे रिस्पांस के बाद अब मेकर्स यही उम्मीद कर रहे हैं कि बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई करेगी.

फिल्म के ट्रेलर में लीड एक्ट्रेस मृणाल की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वे कहती हैं, ‘तू जानती है न मुझे, रुकने वाली नहीं हूं मैं, कुछ भी हो जाए प्रीति, कैसे भी ढूंढ कर निकालूंगी, लव सोनिया.’ लेटर में लिखे आखिरी शब्द ‘लव सोनिया’ से ही फिल्म का नाम लिया गया है.

फिल्म में 17 साल की एक लड़की के संघर्ष को दिखाया गया है. जो कि बहन को देह व्यापार से बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देती हैं. फिल्म की शूटिंग भारत, हांगकांग और लॉस एंजिल्स में की गई है.

Published by Chanchala Verma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles