‘पलटन’ की प्रमोशन पार्टी में सपना चौधरी के गाने पर अर्जुन रामपाल संग खूब थिरके शोएब इब्राहिम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आमतौर पर पार्टियों और सेलिब्रेशन का दौर चलता ही रहता है. कभी किसी फिल्म की सक्सेस होने की पार्टी होती है. तो कभी किसी सेलेब्रिटी की बर्थडे पार्टी के फोटोज या वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं. स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पार्टीज के फोटो और वीडियो भी अपलोड करते रहते है. जिसके बाद यह वायरल होते रहते है.

courtesy

हाल ही में आने वाली फिल्म ‘पलटन’ की प्रमोशनल पार्टी का आयोजन रखा गया. जिसमें फिल्म के सारे सितारे शामिल हुए थे. फिल्म की एक्ट्रेस और टेलीविज़न स्टार दीपिका कक्कड़ भी अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ शामिल हुईं. इस दौरान पार्टी में सभी कलाकार मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्‍या दा यो काजल’ पर डांस करते नजर आए.

courtesy

टीवी कलाकार शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे अपनी पत्नी दीपिका के साथ जमकर नाचते नजर आ रहे हैं. उनके साथ ही बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी इस गाने पर फनी डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए शोएब ने लिखा,’ जब पार्टी का होस्‍ट फैब्‍यूलस हो तो आपकी रात एनर्जी से भरपूर और क्रेजी होती है. अर्जुन और मैं एक फेवरेट डांस नंबर पर क्रेजी हो रहे हैं.’

बता दें कि पलटन का ट्रेलर इसी महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक जे. पी. दत्ता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. इससे पहले वे ‘बॉर्डर’, ‘एलओसी कारगिल’ और ‘रिफ्यूजी’ जैसी युद्ध पर आधारित फिल्‍में बना चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर के अनुसार इस फिल्म में सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नाथूला मिलिट्री के संघर्षो पर आधारित पलटन में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की कहानी को दिखायाजाएगा.

इस फिल्‍म में मेल एक्टर्स में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे, सिद्धांत कपूर और लव सिन्हा नजर आएंगे. साथ ही फीमेल कलाकारों में ईशा गुप्ता, दीपिका कक्‍कड़, सोनल चौहान अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles