‘मैं अब फिल्मों के चयन को लेकर अधिक जिम्मेदारी महसूस करने लगी हूं’ – कियारा आडवानी

Get Daily Updates In Email

‘लस्ट स्टोरीज’ की सक्सेस के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कियाया आडवानी काफी चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म के बाद से कियारा को कई फ़िल्में भी ऑफर हुई हैं. एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ साइन की है. जिसमें वे दिलजीत दोसांझ के अपोजिट कास्ट की गई हैं. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा करीना कपूर खान और अक्षय कुमार भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इस फिल्म के अलावा कियारा ‘कलंक’ में भी नजर आने वाली हैं. जो कि करण जौहर के बेनर तले ही बन रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने कहा कि, ‘लस्ट स्टोरीज’ की सक्सेस के बाद अब वे  फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर और भी ज्यादा जिम्मेदार हो गई हैं.

#ONLYTURNS10 #ONLYINDIA #AW’18FASHIONSHOW @onlyindia

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या आप ‘लस्ट स्टोरीज’ के बाद अब सामग्री पर ज्यादा ध्यान देंगी? तो कियारा ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं अब फिल्मों के चयन को लेकर अधिक जिम्मेदारी महसूस करने लगी हूं. मैंने अब और मेहनत से काम करने और उसे पूरा करने का संकल्प लिया है. मैं उन लोगों को गर्व महसूस कराना चाहती हूं, जिन्होंने मुझपर भरोसा किया है.’

#postpackupshot @avigowariker 🙌🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सिनेमा समाज का प्रतिबिंब है और जो कुछ भी दिखाया जा रहा है वह उस माहौल के कारण है, जिसमें हम रह रहे हैं. यह प्रासंगिक, सामयिक और निश्चित रूप से उन लोगों को प्रभावित कर रहा है, जो इन परिस्थितियों से कहीं भी संबंधित हो सकते हैं.’

अपने करियर की सफलता से खुश होने के सवाल पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात खुश होना है. अगर आप खुश हैं, तो यह आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों में दिख जाएगा. मुझे जो एहसास हुआ वह यह कि जब मैं काम पर हूं तो मैं सबसे ज्यादा खुश हूं, क्योंकि मैं खुद को मौके का फायदा उठाने के लिए तैयार रखती हूं.”

65th #JioFilmfareAwards South

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें एक्ट्रेस ने साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘मशीन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles