लैक्मे फैशन वीक में शिमरी गाउन पहनकर पहुंची करीना कपूर खान, दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल चुरा लेती हैं. वह अक्सर बहुत सारे फैशन शोज में शिरकत करती देखी जाती हैं. हाल ही में मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक 2018 के फाइनल और आखिरी दिन करीना कपूर खान भी रैंप पर अपना जलवा दिखाने पहुंची. उन्होंने मशहूर डिज़ाइनर मोनिशा जयसिंह के लिए रैंप वॉक किया और शो स्‍टॉपर बनकर लाइमलाइट में छा गईं.

courtesy

करीना कपूर खान ने रैंप पर ‘शेड्स ऑफ ए डीवा’ नाम के कलेक्‍शन को पेश किया था. इस खास मौके पर करीना कपूर ने होलोग्राफिक ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था. जिसमें वह किसी रॉयल क्‍वीन से कम नहीं नजर आ रहीं थी.  करीना कपूर खान इस शिमरी गाउन में बेहद स्‍टाइलिश नजर आ रही थीं. शि‍मर होलोग्राफिक गाउन ड्रेस को करीना बड़े ही शानदार अंदाज में कैरी करती नजर आईं. बता दें करीना कपूर खान लैक्मे की ब्रांड एंबेसेडर भी हैं और उन्हें इस शो के ग्रांड फिनाले पर शो स्टॉपर के तौर पर रैंप पर प्रेजेंट किया गया था.

courtesy

क्रॉप टॉप स्कर्ट लुक वाली करीना की ये ड्रेस इवनिंग पार्टी के लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है. इस दौरान उन्होंने अपनी फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ भी काफी सारे पोज दिए. करीना ने वहां मौजूद सारे दर्शकों का दिल जीत लिया.

courtesy

बात करें उनकी फिल्मों की तो बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना पहली बार फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है. इस फिल्म के बाद करीना के पास और भी दो बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने दो बड़ी फिल्मों का एलान किया जिसमें करीना भी अहम किरदार निभाती नजर आएँगीं.

courtesy

करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में वह अक्षय के साथ लीड रोल निभाती नजर आयेंगी. वहीं करण की ही एक और फिल्म ‘तख़्त’ में भी वे नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और अनिल कपूर भी नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles