‘स्ट्रॉन्ग साइलेंट टाइप के इंसान हैं अजय, किसी भी बात को समझदारी के साथ समझाते हैं’ – काजोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई स्टार जोड़ियां है जिनकी मुलाकात बहुत ही अलग ढंग से हुई है. कोई अपनी फिल्म की सेट पर मिला है तो कुछ जोड़ीयों की शुरुआत लड़ाई झगड़े से या कोई अलग ही कहानी से हुई है. ऐसे ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल के शुरुआत के दिनों का भी किस्सा अजीब है. सबसे पहले जब काजोल और अजय की मुलाकात हुई थी तब काजोल अजय को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं.

courtesy

हाल ही में अपनी आपने वाली फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन में व्यस्त एक्ट्रेस काजोल ने मीडिया से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई मजेदार बातों का खुलासा किया. साथ ही उन्होंने अजय देवगन से पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि जब पहली बार वह अजय से मिली थीं तो उन्हें खडूस और अजीब समझती थीं.

courtesy

काजोल ने अजय से पहली मुलाकात की बारे में बताते हुए कहा कि, ‘जब मैं अजय देवगन से पहली बार मिली थी तब वे कॉफी पी रहे थे और हर किसी को घूर रहे थे. ये बहुत अजीब था. ऐसे किसी इंसान को देखना मेरे लिए बहुत अजीब था. लेकिन जब हमारी बातें शुरू हुईं तो मैंने महसूस किया कि नहीं ये एक समझदार इंसान है जो कि कम बोलता है.’ काजोल ने आगे बताया कि अजय किसी भी बात को काफी समझदारी के साथ समझाते है. वे एक स्ट्रॉन्ग साइलेंट टाइप के इंसान हैं. वे ज्यादा बात नहीं करते हैं. मैंने उनसे 2 महीने के हनीमून की शर्त रखी पर हम लोग 40 दिन में ही वापिस आ गए थे.’

courtesy

बता दें अजय देवगन और काजोल में साल 1999 में शादी कर ली थी. अजय और काजोल के 2 बच्चे भी हैं. बड़ी बेटी न्यासा और एक छोटा बेटा है युग. अजय और काजोल पहली बार फिल्म ‘हलचल’ में साथ दिखाए दिए थे. जो कि 1995 में रिलीज़ हुई थी.

courtesy

दूसरी तरफ अगर काजोल की आने वाली मूवी की बात करें तो उनकी फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है. पहले फिल्म 7 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली थी जिसे की आगे बढ़ा कर अक्टूबर में कर दिया है. इस फिल्म में उनके साथ नेशनल अवार्ड विनर रिद्धि सेन भी है. इस फिल्म को डायरेक्ट प्रदीप सरकार ने किया है.

 

Published by Yash Sharma on 27 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles