धर्मेंद्र ने बताया मधुबाला को अपने समय की सबसे खूबसूरत अदाकारा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इंडस्ट्री के सफल और पसंदीदा एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. उनकी फिल्में देखना आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में एक बार फिर से पूरी देओल फैमिली धमाल मचाती नजर आने वाली है. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ सनी देओल और बॉबी देओल भी लीड रोल में हैं.

Are you ready for some downright and uptight entertainment??? #YPDPhirSeTrailer, out today! @ypdphirse @aapkadharam @iamsunnydeol @kriti.kharbanda @penmovies #JayantilalGada @saregama_official @sohamrockstrent @navaniatsingh

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

अपने 50 सालों से ज्यादा के फ़िल्मी करियर में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन अदाकाराओं के साथ काम किया है. लेकिन क्या आपको जानते हैं कि धर्मेंद्र किसे बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत हीरोइन मानते हैं? इस सवाल के बाद कई लोगों का जवाब होगा हेमा मालिनी! लेकिन ऐसा नहीं है…दरअसल धर्मेंद्र उस दौर की बेहतरीन अदाकारा मधुबाला की खूबसूरती के कायल थे. एक्टर के हिसाब से मधुबाला इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा रहीं.

Courtesy

इस बात का खुलासा धर्मेंद्र ने सलमान ख़ान के शो ‘दस का दम’ में किया. दरअसल अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए वे बेटे बॉबी के साथ सलमान ख़ान के क्विज़ शो में पहुंचे थे. इस दौरान धर्मेन्द्र ने कई दिलचस्प खुलासे किए.

पहले जवाब देते हुए सलमान ने अपने समय की बेहतरीन अदाकारा मधुबाला का नाम लिया जिसके बाद आज के समय की एक्ट्रेसेस में उन्होंने कटरीना कैफ़ को सबसे ख़ूबसूरत बताया. बता दें कटरीना और सलमान इन दिनों ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद जब धर्मेंद्र की बारी आई तो उन्होंने सलमान की बात को एक्सेप्ट करते हुए मधुबाला को सबसे ख़ूबसूरत हीरोइन बताया और आज के समय की एक्ट्रेस के नाम पर वे खामोश हो गए.

बता दें धर्मेंद्र ने सलमान के बारे में बात करते हुए कहा, ‘वो उनकी और सलमान की सोच काफ़ी मिलती है.’ इसके अलावा सलमान ने भी इस बात को स्वीकारा कि वे धर्मेंद्र को फ़ॉलो करते हैं.

शो के दौरान अपनी पहली मोहब्बत के बारे में भी धर्मेंद्र ने बातें की. उनके लिए धर्मेंद्र ने कविता भी पढ़ी. धर्मेंद्र ने बताया कि, यह विभाजन से पहले की बात है. वे एक मुस्लिम लड़की की तरफ़ आकर्षण हो गए थे. शो में सभी ने मिलकर खूब धमाल मचाया.

Published by Chanchala Verma on 28 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles