फिल्मों में कदम रखने को तैयार हैं आर्यन और ख़ुशी कपूर, करण जौहर की फिल्म से हो सकता है डेब्यू

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में हर फिल्म के साथ हर एक नया कलाकार, नया एक्टर या नई एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखते हैं. आज के दौर में इंडस्ट्री में कई सारे स्टार किड्स फिल्मों के जरिए अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर जैसे स्टार किड्स भी बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. इन सबके बाद अब खबर आई है कि जान्हवी की बहन और श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी. साथ ही बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यान भी फिल्मों में कदम रखेंगे.

courtesy

सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कारण जौहर ही ख़ुशी कपूर और आर्यन खान को फिल्मों में लांच करने की सोच रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर ने खुशी और आर्यन के डेब्यू को शानदार बनाने के लिए अच्छी स्क्रिप्ट तलाशना भी शुरू कर दिया है. सूत्रों की मानें तो खुशी के ऐक्टिंग डेब्यू की ज़िम्मेदारी बोनी कपूर से करण जौहर ने ले ली हैं और इस डेब्यू को फिलहाल सीक्रेट रखा जा रहा है.

courtesy

खबरों की माने तो यह भी कहा जा रहा है कि खुशी कपूर और आर्यन खान के इस डेब्यू को लेकर करण जौहर ने बड़े प्लान बना रखे हैं. हालांकि अभी करण ने इसे लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह जानना काफी दिलचस्प होगा. खुशी और आर्यन दोनों की ही पर्सनैलिटी काफी शानदार है और दोनों अपनी पढ़ाई के साथ ग्रूमिंग क्लासेज भी ले रहे हैं.

courtesy

बता दें इससे पहले भी करण कई सारे स्टार किड्स को अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एंट्री दिलवा चुके हैं. इससे पहले करण ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, जो कि डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे है उन्हें और आलिया भट्ट जैसे स्टार किड्स को अपनी फिल्म में जगह देकर फेमस बना दिया था. साथ ही हाल ही में करण ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के सिक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ से चंकी पाण्डे की बेटी अनन्या पांडे को भी लॉन्च करने जा रहे हैं. लेकिन यहां देखना दिलचस्प होगा क्योंकि यहां बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कैसे अपनी एंट्री बॉलीवुड में करते हैं.

Published by Yash Sharma on 28 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles