फिल्म ‘सुई धागा’ का सॉन्ग ‘चाव लागा’ रिलीज़, देखने को मिली वरुण-अनुष्का की जोरदार केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली मूवी ‘सुई धागा’ का थोड़े दिन पहले ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. मूवी और दोनों कलाकारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी के साथ इस मूवी का पहला गाना सोमवार को रिलीज़ किया गया. इस फिल्म के नए गाने ‘चाव लागा’ में दोनों के बीच भरोसे और प्यार की कहानी को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में पेश किया गया है.

courtesy

‘सुई धागा’ के इस गाने को वरुण ग्रोवर द्वारा लिखा गया है और फिल्म के इस गाने को अनु मलिक ने कम्पोज किया है. वहीं इस गाना पापोन और रोनिकी गुप्ता ने गाया है. गाने की शुरुआत में ममता अपनी मां को यह कहती हुई नजर आती है कि, वह मौजी के साथ खुश है भले ही वह ममता को वह सब देने में सक्षम नही हो जिसका उसने शादी के वक्त वादा किया था. हालांकि इसके बाद गाने में दिखाया गया है कि दोनों एक दूसरे का हर परिस्थिति में किस तरह से साथ देते हैं.

वीडियो के एक सीन में ममता बनीं अनुष्का शर्मा उनके लिए टिफिन लेकर आती हैं. दोनों साथ बैठ खाना खाते हैं, लेकिन अचानक अनुष्का की आंखों से आंसू बहने लगते हैं. अनुष्का शर्मा को अपने सामने रोते हुए देख वरुण धवन उनसे इसकी वजह पूछते हैं तो अनुष्का कहती हैं कि, ‘जब से शादी की है तब से आज पहली बार साथ में बैठकर खा रहे हैं.’ इस गाने में लाइफ पार्टनर से बिजनेस पार्टनर बनने के सफर को दिखाया गया है.

courtesy

ऐसा पहली बार है जब वरुण धवन और अनुष्का शर्मा इस तरह के किरदार या भूमिका में नजर आएंगे. दोनों ही इस फिल्म में छोटे शहर के किरदार निभाते दिखेंगे. वहीं फिल्म का टाइटल ‘लाइफ पार्टनर से बिजनेस पार्टनर तक’ दिया गया है. फिल्म के टाइटल से ही यह अनुमान लगाया जा सकता है की यह फिल्म दोनों के शादी करने से लेकर एक साथ छोटा बिजनेस शुरू करने की कहानी को दर्शाती है. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया द्वारा किया गया है. यह फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ की झलक भी दर्शाती है. बता दें कि दोनों की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 28 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles