सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के साथ किए शनि मंदिर के दर्शन, गरीबों को दिया दान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों और बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सारा भी अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. सारा की आने वाले दो महीनों में दो मूवी आने वाली है जिनमें से सारा एक फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी भी कर चुकी हैं.

courtesy

सारा अली खान पिछले शनिवार को मुंबई स्थित एक शनि मंदिर में गई थीं. यहां सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ मंदिर में पहुंची थीं. यही नहीं मंदिर से बाहर निकलकर सारा अली खान दान करती भी नजर आईं थीं. सारा अली खान शनि मंदिर के बाहर मौजूद गरीबों को दान देती दिखाई दी थीं. इब्राहिम और सारा अली खान जुहू के शनि मंदिर में पहुंचे थे. उन्होंने यहां तेल चढ़ाया और काला कपड़ा दान भी किया. हालांकि वहां मौजूद फोटोग्राफरों को शूटिंग नही करने की रिक्वेस्ट की. जब फोटोग्राफर नहीं मानें तो सारा उन लोगो पर गुस्सा करने लगीं.

At #Juhu Temple today with brother. #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan (@sakhanofficial) on

सारा अली खान के मंदिर जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जा रहा है. साथ ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. कई लोग उन्हें कमेंट कर के अपना धर्म भी याद दिलाने लगे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि, ‘पैसों के लिए ऐसा काम मत कर की लोग आपको गलत बोले’ और वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि, ‘शर्म करो आप मुस्लिम हो कभी मक्का-मदीना भी चले जाया करो.’ वहीं कुछ लोग उनके इस काम की बहुत तारीफ़ कर रहे हैं.

I'm so proud of you princess #SaraAliKhan 👌👌👍

A post shared by Sara Ali Khan ✨ (@saraalikkhan) on

बता दें कि सारा अली खान अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी साथ दिखेंगे. इस फिल्म को अभिषेक कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं फिल्म ‘सिम्बा’ को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहें हैं. ‘सिम्बा’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है. फिल्म ‘केदारनाथ’ 30 नवंबर को रिलीज़ होगी वही ‘सिम्बा’ 28 दिसम्बर को रिलीज़ होनी की संभावना हैं.

Published by Yash Sharma on 28 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles