खत्म होने वाला है दर्शकों का इंतजार, 13 सितम्बर को रिलीज़ होगा ‘2.0’ का टीज़र

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार फिल्म ‘2.0’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. करीबन 1 साल पहले इस फिल्म की घोषणा की गई थी जिसके बाद से ही दर्शक इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अब तक कई बार बदलाव किए जा चुके हैं. इसके बावजूद फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह बना हुआ है. यह पहली बार है जब अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को एक साथ देखने के लिए दर्शक फिल्म रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं.

Courtesy

इसी बीच अब फिल्म के टीज़र को रिलीज़ करने से जुड़ी जानकारी सामने आई है. जी हां, जल्द ही दर्शकों का फिल्म के लिए वेट अब थोड़ा कम होने वाला है क्योंकि फिल्म का टीज़र 13 सितंबर को रिलीज़ होने वाला है. बताते चलें इसी दिन से गणेशोत्सव की शुरूआत हो रही है और टीज़र रिलीज़ करने के लिए इस दिन से अच्छा दिन और भला कौन सा हो सकता है. इसी वजह से मेकर्स ने टीज़र रिलीज़ करने के लिए इस दिन को चुना है.

Courtesy

दर्शक इस फिल्म का इंतजार करीबन 1 साल से कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म रिलीज़ को लेकर यह घोषणा की गई थी कि फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होगी. लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज़ को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है. बताते चलें फिल्म ‘2.0’ रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है. फिल्म में रजनीकांत का रोल पहली फिल्म जैसा ही होगा लेकिन अक्षय फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में एमी जैक्सन लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Courtesy

अक्षय कुमार फिल्म में डॉक्टर रिचर्ड के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका लुक एक राक्षसी कौवे की तरह होगा. ख़बरों की मानें तो यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी. फिल्म का बजट 500 करोड़ से भी ज्यादा का बताया जा रहा है.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles