‘गोल्ड’ एक्ट्रेस मौनी रॉय भीड़ को देखकर हुईं परेशान, फ्रेंड ने निकाला भीड़ से बाहर

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखा है. उन्होंने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘गोल्ड’ से ही फिल्म जगत में भी अपनी अच्छी खासी फैन फ़ॉलोइंग बना ली है. उनकी एक्टिंग की इस फिल्म में हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही 100 करोड़ क्लब में भी जगह बना ली है. इस फिल्म में उनके साथ स्टार अभिनेता अक्षय कुमार भी नजर आए थे.

courtesy

मौनी रॉय की बढ़ती फैन फ़ॉलोइंग को देखते हुए वह कल मुंबई स्थित एक थिएटर में अपने फैंस के बीच में फंस गई थीं. एक मूवी थिएटर से बाहर निकलते वक्त मौनी को उनके फैंस ने घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ जमा हो गई, उस वक्त उनके साथ कोई सिक्योरिटी भी नहीं थी.

इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि फैंस की भीड़ के बीच से मौनी रॉय निकलकर गाड़ी तक जाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन वह कामयाब नहीं हो पातीं है. लोग उन्हें सेल्फी क्लिक करने की डिमांड करते हैं. हालांकि तभी उनकी दोस्त उनकी मदद के लिए आगे आती हैं और गाड़ी तक पहुंचाती हैं लेकिन वहां भी भीड़ मौनी रॉय का पीछा नहीं छोड़ती.

वहीं ‘गोल्ड’ फिल्म करने के बाद मौनी रॉय की फैन फ़ॉलोइंग लिस्ट ज्यादा ही बड़ी हो गई है. जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बीते दिन की ही बात करें तो इस दौरान उनके साथ कोई सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं देखने को मिला जिसके चलते भी उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. वहीँ फिल्मों के बारे  में बात करें तो ‘गोल्ड’ फिल्म के बाद अब उनके पास करीब तीन फिल्मों के ऑफर हैं. जिनमें से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी शामिल है जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. इसके अलावा ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘मेड इन चाइना’ शामिल हैं जिसमें वह नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles