‘ज‍िन लोगों पर बायोपिक बनती है वो बहुत महान और शक्तिशाली लोग होते हैं’- दीपिका पादुकोण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण इन द‍िनों अपनी फिल्मों को छोड़कर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आ रही है कि वे अपने को-स्टार रणवीर सिंह के साथ नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों मैगजीन शूट के लिए भी बिजी हैं. इसी ब्रांड से जुड़े इवेंट के लिए एक्ट्रेस चेन्नई पहुंची थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस से बॉलीवुड में बायोप‍िक के चलन को लेकर बातचीत की गई.

a day well spent…📸

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इंडस्ट्री में बायोपिक के दौर को लेकर दीप‍िका ने कहा, ‘आज बॉलीवुड में बहुत सारी बायोपिक्स बन रही हैं. पिछले कुछ महीनों में मुझे बहुत सारी बायोपिक्स ऑफर की गई. बायोपक ज‍िन लोगों पर बनती है वो बहुत महान और शक्तिशाली लोग होते हैं. लेकिन जब बात एक फिल्म की आती है, तो एक बिंदु के बाद, आप उन संघर्षों के बारे में मुझे कितना बताने जा रहे हैं?’ आगे एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आप मुझसे पूछे तो एक आम आदमी की भी सामान यात्रा हुई है. एक आदमी की जिंदगी का संघर्ष भी बहुत सराहनीय होता है.

caught in the act…💋

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बात करें दीपिका के वर्कप्लेस की तो वो आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी उनके साथ नजर आए थे. इस फिल्म ने कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं.

दीपिका को रणवीर को लेकर यह खबर जोरों पर है कि साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों ने अपनी शादी के लिए इटली को चुना है. दोनों को यह जगह बहुत पसंद है जिस वजह से दोनों ने यहीं शादी करने के फैसला लिया है. खबरों की माने तो दोनों अपनी शादी में मोबाइल और कैमरा भी बैन करने वाले हैं. दरअसल दीपिका नहीं चाहतीं की उनकी शादी से जुड़े कोई भी फोटोज वायरल हों. इसी वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है.

इसके अलावा शादी से पहले दीपिका के घर उनकी मां एक पूजा का आयोजन भी करने वाली हैं. जिसका नाम है नंदी पूजा. इस पूजा में रणवीर अपने पूरे परिवार के साथ पहुचेंगे.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles