तीन पहिए की गाड़ी में सान्या और राधिका मदन के साथ ‘पटाखा’ का प्रमोशन करने पहुंचे सुनील ग्रोवर

Get Daily Updates In Email

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. यही नहीं बॉलीवुड स्टार्स को भी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदन लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Courtesy

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इन तीनों की खूब तारीफ की जा रही है. फ़िलहाल तीनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं. काफी अलग अंदाज में ये स्टार्स प्रमोशन करते नजर आए. जी हां, तीनों स्टार्स तीन पहिए वाली गाड़ी पर प्रमोशन करने पहुंचे.

Courtesy

स्टार्स के प्रमोशन के दौरान के फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस तीन पहिए की गाड़ी पर सभी जगह फिल्म का नाम ‘पटाखा’ लिखा हुआ था.

Courtesy

बता दें इस फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में विजय राज भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे सान्या और राधिका के पिता की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

Courtesy

‘पटाखा’ एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म में 2 बहनों की कहानी को दिखाया गया है. जिनका नाम रहता है बड़की और छुटकी. दोनों हमेशा लड़ती ही रहती हैं. यही नहीं वे अपनी उम्र के लड़कों से फ़्लर्ट करती भी नजर आती हैं.

Courtesy

दोनों की शादी हो जाती है जिसके बाद उन्हें इस बात का एहसास होता है कि दोनों एक साथ भी नहीं रह सकती और एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं. फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट 28 सितंबर तय की गई है.

Tag a patakha sisters 😂 #patakha #sisters #hindifilm #vishalbhardwaj #bollywood

A post shared by dillireturn (@dillireturn) on

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान ने फिल्म की और सान्या की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘फिल्म के ट्रेलर के लिए बधाई, दंगल के बाद यह तुम्हारी पहली फिल्म है. गुडलक और शुभकामनाएं.’

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles