दिशा ने ऋतिक के साथ अफवाहों को बताया गलत, कहा- ‘ऋतिक एक बहुत सम्मानित इंसान है’

Get Daily Updates In Email

पिछले दिनों ही यह खबर मीडिया में आई थी कि अभिनेत्री दिशा पाटनी ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के कारण उनकी फिल्म को छोड़ दिया हैं. खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि ऋतिक रोशन एक्ट्रेस दिशा के साथ फ़्लर्ट कर रहे हैं. और इस बात से दिशा ने परेशान होकर ऋतिक की फिल्म को छोड़ दिया है. लेकिन अब इन सब बातो पर पूर्णविराम लग चुका है. दरअसल दिशा ने खुद इन सब बातों को खारिज किया है.

courtesy

दिशा पाटनी ने ऋतिक रोशन द्वारा फ्लर्ट किए जाने की खबरों को खारिज करते हुए सुपरस्टार को सम्मानित शख्स बताया है. साथ ही दिशा ने इन सब बातों को गैर जिम्मेदाराना और बेतुकी बातें बताया है. दिशा ने कहा कि ऋतिक एक बहुत ही अच्छे और सच्चे इंसान हैं. दिशा पटानी ने कहा कि, ‘ऋतिक सर और मेरे बारे में बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप ने तूल पकड़ा हुआ है. मैं यह कहना चाहूंगी कि यह पूरी तरह से झूठ है और मैंने जो उनसे थोड़ी बहुत बातचीत की है उसके मुताबिक वह बहुत ही प्रतिष्ठित लोगों में से हैं. यह उनके प्रति मेरा सम्मान है जो मैं इस खबर का जवाब दे रही हूं. उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में कोई सच्चाई नहीं है.’

वहीं दूसरी ओर ऋतिक रोशन ने भी इन सारी बातों को बिलकुल गलत बताते हुए ट्वीटर पर कुछ समाचार पत्रों को जमकर लताड़ा है. ऋतिक ने ट्वीटर के माध्यम से दोनों के बीच उड़ रही अफवाहों पर लगाम लगाई है. उन्होंने ऐसी किसी भी बात को गलत बताया है. उन्होंने ऐसी बातो को सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

दिशा वर्तमान में अली अब्बास जफर की ‘भारत’ की शूटिंग कर रही हैं जो उनकी अगली फिल्म है. फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान और कटरीना कैफ भी है. पहले खबर आई थी कि फिल्म में दिशा सलमान की बहन का रोल निभाएंगी लेकिन अब खबर है कि दिशा और सलमान की भी रोमांटिक पेयरिंग होगी.

Published by Yash Sharma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles