‘मनमर्जियां’ के प्रमोशन के लिए गोल्डन टेम्पल पहुंचे अभिषेक, माथा टेक मांगी फिल्म के लिए मन्नत

Get Daily Updates In Email

अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ को लेकर चर्चा में हैं. वह दो साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर वापिस एंट्री कर रहे हैं. इसलिए इस फिल्म को वह सफल बनाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं. इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘हाउसफुल-3’ को भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. ऐसे मेें दो साल बाद परदे पर लौटे अभिषेक को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मनमर्जियां’ से काफी उम्मीद है.

Blessings. 🙏 #waheguru

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

हाल ही में अभिषेक को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अमृतसर स्थित ‘गोल्डन टेम्पल’ में देखा गया है. जहां उन्होंने अपनी आने फिल्म के लिए प्रार्थना की है. वह अपनी फिल्‍म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय और राइटर कनिका ढिल्लों के साथ स्वर्ण मंदिर में दर्शन करने पहुंचे.

#abhishekbachchan with #manmarziyaan cast and crew visit golden temple, amritsar city

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

अभिषेक बच्चन ने स्वर्ण मंदिर में न केवल माथा टेका बल्कि वहां पर सेवा करते हुए भी दिखाए दिए. स्वर्ण मंदिर में अभिषेक बच्चन को सेवा करता देख वहां मौजूद उनके फैंस भी हैरान रह गए. स्वर्ण मंदिर में माथा टिकाने के बाद अभिषेक बच्चन और आनंद एल राय अमृतसर की गलियों में वहां के स्ट्रीट फूड का आनंद उठाते भी दिखे.

courtesy

खबरों के अनुसार अभिषेक जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह फिल्म ‘पागलपंती’ और ‘गुलाब जामुन’ को लेकर भी चर्चा में हैं. बता दें कि फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म को लेकर अभिषेक सहित ऐश्वर्या के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

courtesy

फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ में उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की रिलीज डेट 7 सितंबर फाइनल हुई है. फिल्‍म का ट्रेलर कई दिनों पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल की केमिस्ट्री बेहद लाजवाब देखने को मिली. फिल्‍म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया और अब फिल्‍म को लेकर सभी की उम्‍मीदें बढ़ चुकी हैं. फिल्‍म के डॉयलॉग्‍स भी काफी जबरदस्‍त लग रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles