व्हाइट ड्रेस पहनकर अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे की फैन फ़ॉलोइंग जबरदस्त है. इसी शो ने अंकिता को पहचान दिलाई थी. इस शो के बाद से ही वे हर घर में पहचानी जाने लगी थीं. शो की सफलता के बाद वे अब तक किसी भी शो में नजर नहीं आई हैं.

Happy me forever 🦋

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर किए हैं जो कि काफी वायरल हो रहे हैं.

💫

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अपने इन फोटोज में अंकिता काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ है. दर्शक इन फोटोज पर खूब लाइक कर रहे हैं.

बता दें अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. एक्ट्रेस झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं.

#tanmepretty 🤩

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस फिल्म में कंगना रनौत लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं. जबकि अंकिता फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाती नजर आएंगी. बता दें झलकारी बाई लक्ष्मीबाई की सहेली थीं और इसी के साथ वे लक्ष्मीबाई की सेना में भी शामिल थीं.

#Greece

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. जिसमें कंगना के साथ ही अंकिता लोखंडे का लुक भी सामने आ चुका है. इसके अलावा ‘मणिकर्णिका’ का पहला पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

अंकिता को लेकर यह खबर भी काफी जोरों पर है कि वे संजय दत्त की फिल्म में नजर आ सकती हैं और वे फिल्म में कॉप का किरदार निभा सकती हैं. वैसे इसे लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Courtesy

अंकिता लोखंडे अपने और सुशांत सिंह राजपूत के लव अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दोनों ‘पवित्र रिश्ता’ में एक साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles