साउथ सुपरस्टार नागार्जुन जीते हैं आलिशान लाइफ, कर चुके हैं तब्बू को डेट

Get Daily Updates In Email

जब भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का नाम आता है तो सबसे पहले साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन का नाम जरूर जेहन में आ जाता है. बता दें कि आज नागार्जुन का जन्मदिन है. नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को हुआ था. आज उनके बर्थडे के मौके पर चलिए आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें-

Courtesy

सफल एक्टर होने के साथ ही वे एक सफल प्रोड्यूसर और सफल बिजनेसमैन भी हैं. नागार्जुन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. उनके पास बहुत सारी लग्जरी कारे हैं. साउथ के साथ ही वे कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

Courtesy

नागार्जुन का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम है अन्नपूर्णा स्टूडियो प्रोडक्शन कंपनी. उनका यह स्टूडियो करीब 7 एकड़ में फैला हुआ है. इसके अलावा नागार्जुन अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं. यही नहीं वे एमएनएन रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं.

Courtesy

नागार्जुन काफी आलिशान जिंदगी जीते हैं. उनके पास रोल्स रॉयस, रेंज रोवर बीएमडब्लू और पोर्शे जैसी कई महंगी कारें हैं. बात करें उनकी संपत्ति की तो वे 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. नागार्जुन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही की थी. जिसका नाम था ‘सुदिगुंदालु’. यह फिल्म साल 1967 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की खास बात तो यह थी कि इस फिल्म में उनके पिता नागेश्वरा राव लीड रोल में नजर आए थे.

Courtesy

बात करें नागार्जुन की पर्सनल लाइफ की तो वे बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को डेट कर चुके हैं. नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे जिस वजह से तब्बू और नागार्जुन की शादी नहीं हो पाई थी.

Courtesy

कहा जाता है कि तब्बू नागार्जुन से बहुत प्यार करती हैं इसी वजह से उन्होंने आज तक शादी नहीं की. नागार्जुन ने दो शादियां की हैं. पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद नागार्जुन ने अमला अक्किनेनी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे.

Courtesy

लंबे समय के बाद नागार्जुन बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं. जी हां, नागार्जुन अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 29 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles