अभिषेक के साथ फिल्म करने के लिए ऐश्वर्या ने ठुकराई मशहूर डायरेक्टर भंसाली की फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में फिल्मों का दौर लगातार चलता रहता है. फिल्म में एक्टर या एक्ट्रेस की एंट्री होना या उनका फिल्म को छोड़ जाना आम सी बात है. हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की नई फिल्म को करने से मना कर दिया है. वजह यह बताई जा रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने पति अभिषेक बच्चन का करियर सुधारने में लगी हुई हैं. खबरों की मानें तो अभिषेक की खातिर ही ऐश्वर्या ने इस फिल्म को इनकार किया है.

courtesy

खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ को हामी कर दी है. इस फिल्म में उनके साथ पति अभिषेक बच्चन नजर आएंगे. बताया जा रहा था कि दोनों डायरेक्टर्स के फिल्म की डेट एक ही समय पर थी जिस वजह से ऐश्वर्या को डिसाइड करने में दिक्कत आ रही थी. दरअसल भंसाली ऐश्वर्या से जिस डेट की मांग कर रहे थे वह उन्होंने पहले से ही अनुराग कश्यप को दे रखी हैं. बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी करीब 8 साल बाद एक बार फिर से बड़े परदे पर दिखाई देगी.

courtesy

बता दें कि संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. जिसने ऐश्वर्या के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया था. अनुराग कश्यप ने अभिषेक और ऐश्वर्या को ‘गुलाब जामुन’ नामक फिल्म का ऑफर दिया है.

courtesy

फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ ऐसी है कि रियल लाइफ हसबैंड-वाइफ यह रोल प्ले करें तो यह फिल्म कुछ विशेष बन पड़ेगी. ऐश्वर्या ने यह जानते हुए भी कि उनका रोल अभिषेक से कम है फिर भी उन्होंने अभिषेक के लिए इस फिल्म को  कर दी है. अभिषेक का फिल्म में बेहतरीन रोल है और ऐश्वर्या का मानना है कि इस फिल्म के जरिए उनके करियर को पटरी पर लौटने में मदद मिलेगी.  इसलिए वे यह फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं.

Published by Yash Sharma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles