‘किकी चैलेंज’ के बाद मनु पंजाबी ने शुरू किया ‘चीची चैलेंज’, गोविंदा के गाने पर किया डांस

Get Daily Updates In Email

पिछले दिनों इंटरनेट पर वायरल हुए किकी चैलेंज ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी थी. हर कोई इस चैलेंज को पूरा करने में जुटा था. इस चैलेंज का फीवर हॉलीवुड, बॉलीवुड के स्टार समेत कई टीवी सेलब्स पर भी चढ़ा था. बता दें इस चैलेंज के अंतर्गत अपनी चलती कार से उतर‍कर मशहूर सिंगर ड्रेक के गाने ‘किकी डू यू लव मी’ गाने पर डांस मूव्स को परफॉर्म करना होता है. इसे प्ले करने के बाद इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करना होता था. हालांकि यह चैलेंज करना काफी खतरनाक भी होता था.

courtesy

अब हाल ही में इस चैलेंज के बाद टीवी के अभिनेता और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके मनु पंजाबी ने ‘चीची चैलेंज’ शुरू किया है. इसमें वह भी कार से उतरकर डांस करते नजर आए. इस चैलेंज को उन्होंने किकी की जगह ‘चीची चैलेंज’ नाम दिया है. उन्होंने इस चैलेंज पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविदा के गाने पर डांस किया इसलिए उन्होंने इसका नाम चीची चैलेंज रखा क्योंकि गोविंदा का उपनाम चीची है.

courtesy

मनु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह गोव‍िंदा की फिल्म दूल्हे राजा के सुपर ह‍िट डांस नंबर ‘क्या लगती है हाय रब्बा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. मनु पंजाबी किकी चैलेंज के अंदाज में चलती गाड़ी से उतरकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

मनु ने वीड‍ियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘हटाओ किकी चैलेंज…चीची भैया है ना. अपन का गोविंदा, यह चैलेंज खास आपके लिए. यह स्टंट प्रोफेशनल की नजर में परफॉर्म करें.’ बता दें कि मनु के इस वीड‍ियो को देखकर उनके फैंस काफी नाराज नजर हो रहे हैं. इसकी वजह यह है की इस चैलेंज की वजह से प‍िछले द‍िनों कई एक्सीडेंट हुए थे. मनु के वीड‍ियो के बाद फैंस एक्टर को ट्रैफ‍िक रूल फॉलो करने की ह‍िदायत भी दे रहे हैं.

बता दें मुंबई पुलिस ने इस चैलेंज को खतरनाक बताते हुए इसे नहीं करने की चेतावनी दी थी. मुंबई पुलिस इस बात को समझाने के लिए इसी चैलेंज का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें लोगों को इसे करते वक्त घटना का शि‍कार होते हुए दिखाया गया था. मुंबई पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘ऐसा करके ना ही अपनी जिंदगी खतरे में डालें और ना हीं किसी दूसरे की’.

Published by Yash Sharma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles