नई जनरेशन के एक्टर्स से लगता है बिग बी को डर, कहा – ‘लगता है वे अब मुझे काम नहीं करने देंगे’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की खूब तारीफ की जाती है. दूसरे स्टार्स उनकी एक्टिंग के आगे फिके की पड़ते हैं. इन दिनों अमिताभ बच्चन फिल्म ‘बम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग बुल्‍गार‍िया में चल रही है.

We prep for BRAHMASTRA .. RANBIR , Alia , Ayan .. all except moi .. I seem to having an outer space experience ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड के कुछ नए सितारों से डर लगने लगा है. अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें ‘नई पीढ़ी’ के काम का अंदाज बहुत पसंद आया है और वह आलिया और दीपिका जैसे कलाकारों की प्रतिभा से डरते हैं.

some like it red ❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 10 की प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान बिग बी ने कहा क‍ि, ‘मैं आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने से डरता हूं, क्योंकि लगता है वे अब मुझे काम नहीं करने देंगे.’

a day well spent…📸

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अमिताभ बच्चन का कहना है कि आगे नई पीढ़ी के कलाकार बहुत शानदार हैं. हमने अपने शिल्प को सुदृढ़ करने के लिए वर्षो का समय लिया, लेकिन इन लोगों को पता है कि वे क्या कर रहे हैं. आगे बिग बी ने कहा- रणबीर और सुशांत, वरुण, राजकुमार और कार्तिक आर्यन को देखिए- सभी बहुत अच्छे हैं.

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया, न्यूयॉर्क और मुंबई के कुछ हिस्सों में की गई है. फिल्म का फर्स्ट पार्ट साल 2019 को रिलीज होगा. फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फ‍िल्‍म के काफी बड़े हिस्से की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए का बजट तय किया गया है. यह फिल्म धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है.

इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles