‘पटाखा’ प्रमोशन के दौरान बोले सुनील ग्रोवर, ‘प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ काम करने की इच्छुक हैं’

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से सभी का दिल जीतने के बाद अब सुनील ग्रोवर ने फिल्मों की और रुख कर लिया है. इन दिनों वे सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ भी लीड रोल में  नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए सुनील काफी एक्सायटेड हैं. फिल्म के सेट से सुनील ने कुछ फोटोज भी शेयर किए थे जिन्हें खुद सलमान खान ने क्लिक किया था.

Ahem ahem.. soon posting the final pictures. As they come. Don’t keep looking at the photographer only! Btw location is Malta…Shooting for the film Bharat …ya…😎 photographer’s photo courtesy Atul Sir. @beingsalmankhan @atulreellife

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इसके अलावा सुनील ग्रोवर की एक और फिल्म ‘पटाखा’ भी रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. इन दिनों लगता है सुनील की डिमांड बॉलीवुड में काफी बढ़ गई है. फ़िलहाल सुनील ‘पटाखा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनील ने कहा कि, प्रियंका चोपड़ा उनके साथ काम करना चाहती हैं.

हमेशा कॉमेडी के मूड में रहने वाले सुनील ने मजाकिया अदाज में कहा कि, ‘प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ काम करने की इच्छुक हैं.’

बता दें कि ‘पटाखा’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान जब विशाल भारद्वाज से एक बार फिर से प्रियंका के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो सुनील ग्रोवर बीच में बोल पड़े कि, ‘प्रियंका मेरे साथ भी काम करना चाहती हैं. हम एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. उम्मीद है हम जल्द अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.’

‘पटाखा’ के बारे में बात करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा, ‘हमने 30 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी की. इससे पहले फिल्म का टाइटल ‘चूरियां’ था, लेकिन हर कोई इसे ‘चूड़ियां’ कह रहा था. इसलिए परेशान होकर हमने इसका नाम ‘पटाखा’ रख दिया. मूवी में भारत-पाकिस्तान को दो बहनों की तरह दिखाया है, जो बिना वजह एक-दूसरे से झगड़ती हैं’.

बताते चलें ‘पटाखा’ 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान, सानंद वर्मा और विजय राज जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles