प्लास्टिक सर्जरी वाले सवाल पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा- ‘सर्जरी हर किसी की पर्सनल च्वाइस होती है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन विश्व की सबसे सुन्दर महिलाओं में से एक हैं. ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती को लेकर काफी सावधानी बरतती हैं. वह 1994 में भारत की ओर से मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं. पिछले दिनों ही ऐश्वर्या के बारे में खबर आई थी कि उन्होंने अपनी खूबसूरती के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. यहां तक कि एक्टर इमरान हाशमी ने एक चैट शो के दौरान ‘प्लास्टिक’ कहकर भी बुलाया था.

courtesy

बॉलीवुड में अधिकतर एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं पर उसे मीडिया के सामने बताने से बचती रहती हैं. लेकिन ऐश्वर्या ने प्लास्टिक सर्जरी वाले सवाल पर अपने बेबाक अंदाज़ से जवाब दिया. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने अलग से अंदाज से सर्जरी वाली बात का जवाब दिया.

courtesy

ऐश्वर्या ने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि यह एक बड़ा फैसला है और कॉस्मेटिक सर्जरी हर किसी की पर्सनल च्वाइस होती है. हर किसी को अपने लिए कुछ भी चुनने का अधिकार है. जो लोग कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट को चुनते हैं उनके बारे में लोगों को आम राय नहीं रखनी चाहिए. वैसे भी इस दौर में किसी से कुछ भी छिपा नहीं रहता है.’

courtesy

ऐश्वर्या ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ‘यहां कोई भी किसी को कॉस्मेटिक सर्जरी पर सलाह नहीं दे सकता है. आप किसी से भी यह नहीं कह सकते कि आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों के पास अच्छा शरीर होता है, लेकिन वे सप्लिमेंट लेते हैं. यहां उनके सप्लिमेंट्स लेने पर बहस होने लगती है. क्या उन्हें सप्लिमेंट्स लेने चाहिए या नहीं.’ ऐश्वर्या ने कहा कि मैं इतनी ही सलाह देना चाहूंगी कि यह भी करने से पहले उसकी पूरी जानकारी लें और अच्छे चिकित्सक से इसके बारे में परामर्श लें.

courtesy

बता दें कि ऐश्वर्या हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ में सिंगर बेबी सिंह के किरदार में नजर आई थीं. इस फिल्म को अतुल मांजरेकर ने डायरेक्ट किया था. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.

Published by Yash Sharma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles