फिल्म ‘लवरात्रि’ के प्रमोशन में एक्ट्रेस वरीना संग पहुंचे आयुष, मस्ती के साथ किया जमकर डांस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा अपनी आने वाली पहली फिल्म ‘लवरात्रि’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं. अपनी पहली फिल्म को सफल बनाने के लिए आयुष और उनकी इस फिल्म में को-स्टार वरीना हुसैन जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें वरीना भी इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं.

courtesy

बुधवार को नवोदित एक्टर आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन एक अलग अंदाज में नजर आए. दरअसल यह दोनों स्टार्स कल मुंबई के एक कॉलेज में स्पॉट किए गए जहां डांस, संगीत और बातों का ऐसा सिलसिला चला कि वहां मौजूद तमाम छात्र और लोग इसमें खो से गए. तस्वीरों में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की केमिस्ट्री भी साफ़ देखने को मिली. दोनों स्टार्स बिल्कुल रोमांटिक अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए. दोनों ने वहां जमकर अपनी फिल्म के बारे में बातें की, डांस और ठेर सारी मस्ती की.

courtesy

बता दें कि आयुष एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं वहीं वरीना ईरानी-अफगानी मॉडल हैं. उनकी मां अफगानिस्तान से तो पिता ईरान से हैं. उन्होंने इससे पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले ही रिलीज़ हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के तीन गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं. दर्शकों द्वारा इस फिल्म को अब तक भरपूर प्यार मिल रहा है.

courtesy

यह लव स्टोरी गुजरात और ख़ास तौर पर नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा-डांडिया उत्सव के उतार-चढ़ाव पर आधारित है. अभिराज मीनावल के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म की कहानी नवरात्रि के नौ दिनों के उत्सव के दौरान शुरू हो जाती है. इसमें एक कॉलेज के लड़के को नवरात्रि में उसके शहर आई लड़की से प्यार हो जाता है. ‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है.  सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर, 2018 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles