‘मंटो’ के लिए नवाज़ ने ली एक रुपया फीस, तो बाकि कलाकार कर रहे फ्री में काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ही ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने काफी कम समय में एक अच्छा मुकाम हासिल किया है. इन नामों में एक नाम एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का भी शामिल है. नवाज एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. उनकी एक्टिंग के ना केवल लोग दीवाने हैं बल्कि हर कोई उनकी मूवीज का भी इंतजार करता है. पिछले कुछ ही समय में हम उनके कई अवतार बिग स्क्रीन पर देख भी चुके हैं.

वहीँ अब जल्द ही उन्हें एक और फिल्म में देखा जाना है. दरअसल हम बात कर रहे हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘मंटो’ की. बता दें कि मंटों जाने-माने और हमेशा विवादों में रहने वाले साहित्यकार सआदत हसन मंटो पर की बायोपिक पर आधारित है. फिल्म से किरदार ‘मंटो’ यानि नवाज का लुक भी सामने आ चुका है जो कि काफी अलग है.

इस किरदार को निभाने के लिए नवाज ने भी खुद में काफी बदलाव किए हैं. यहां तक कि वे फिल्म में मंटो की तरह ही नजर भी आ रहे हैं. फिल्म से जुड़े हर किरदार के बारे में यह कहना गलत नहीं होगा कि हर किरदार ने इसे निभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके साथ ही इस फिल्म में रसिका दुग्गल भी नजर आने वाली हैं. दोनों के फोटोज भी सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले ही देखे गए थे.

इस फिल्म से जुड़े वैसे तो कई किस्से हैं लेकिन आज हम आपको यह बताने वाले हैं कि इस फिल्म के लिए कलाकारों ने कितनी फीस ली है. चलिए शुरू करते हैं नवाज़ से. तो आपको बता दें कि नवज ने इस फिल्म के लिए फीस के रूप में केवल एक रुपया लिया है. फिल्म की निर्देशक नंदिता दास का कहना है कि उन्हें नवाज़ की यह बात बहुत पसंद आई है.

कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म का बजट काफी टाइट था और इसे देखते हुए नंदिता ने नवाज़ को एक रुपया फीस ऑफर की थी. इसे सुन नवाज़ भी आसानी से मान गए. साथ ही नंदिता ने यह भी बताया है कि फिल्म के लिए अन्य कलाकारों जैसे ऋषि कपूर, परेश रावल, रणवीर शौरी, दिव्या दत्ता और जावेद अख्तर ने भी पैसा नही लिया है.

Published by Hitesh Songara on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles