मुंबई के मॉल में स्टोर ओपनिंग के लिए गई थीं सनी लियॉन, बढ़ते फैंस के कारण हुईं 1 घंटे तक परेशान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बार्बी गर्ल यानि सनी लियॉन ने बहुत ही कम समय में अच्छा नाम बना लिया है. एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने के बावजूद भी सनी ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. उन्हें स्पिल्ट्सविला को भी होस्ट करते हुए देखा जाता रहा है. इसके अलावा उनकी फिल्मों भी लोगों को पसंद आती ही रहती हैं. हालांकि काफी लंबे समय से सनी को बॉलीवुड की किसी फिल्म का हिस्सा बनते हुए नहीं देखा गया है. लेकिन इसके बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है.

फ़िलहाल बात करें सनी की तो बता दें कि वे हाल ही में मुंबई के एक मॉल में क्लोदिंग ब्रैंड के स्टोर लॉन्च पर पहुंची थीं. लेकिन उनका वहां जाना उन्हें ही भारी पड़ गया. दरअसल लोगों को मॉल में सनी के आने की खबर मिल चुकी थी और इस खबर से ही मॉल में सनसनी भी मच गई. सनी को अपने बीच पाकर भीड़ भी बेकाबू हो गई और सनी को देखने के प्रयास करने लगी.

😘 @dirrty99 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बढ़ती भीड़ को देख स्टोर के मालिक और डिजाइनर रियाज गांजी ने सनी की सिक्यूरिटी के लिए स्टोर का शटर अंदर की ओर से बंद कर दिया. ऐसा इसलिए किया ताकि भीड़ को लगे की सनी वहां से जा चुकी है. इस शटर को करीब 1 घंटे तक बंद रखा गया.

In awe of my view from my room in Dubai! Feels so good to be here.

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस दौरान जब शटर को फिर से खोलने की कोशिश की तो पता चला की उसमें कोई टेक्निकल प्रॉब्लम आ गई है और वह खुल नहीं रहा है. दरअसल शटर आटोमेटिक होने की वजह से लॉक हो चुका था. तुरंत ही मॉल की सारी इलेक्ट्रिसिटी को बंद किया गया और फिर से रिसेट किया गया तब जाकर वह शटर ओपन हुआ. शटर के खुलते ही सनी अपने पति डेनियल के साथ यहां से निकल पाईं.

Finally in Dubai! Mini vacation begins! Thanks @dirrty99 for sweeping us all away!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इंटरनेट की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही उनकी एक वेब सीरीज भी सामने आई है जो कि सनी की बायोपिक है. इसे लोगों ने देखा है और साथ ही काफी पसंद भी किया है. इस वेब सीरीज में सनी की लाइफ के खास पहलुओं को दिखाया जा रहा है और लोगों को उनकी लाइफ को पास से देखने का मौका मिला है. इस वेब सीरीज में सनी के स्ट्रगल को भी करीब से दिखाया गया है. सनी फ़िलहाल तमिल सिनेमा की तरफ भी अपना रुख कर चुकी हैं. वे तमिल सिनेमा में फिल्म ‘वीरमादेवी’ से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आया है जो कि सभी को बेहद पसंद आ रहा है.

Published by Hitesh Songara on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles