यूरोप में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं दंगल फेम सान्या और सना, इंस्टाग्राम पर शेयर किया डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘दंगल’ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में गीता और बबीता का किरदार एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्‍होत्रा ने निभाया था. इस फिल्म ने दोनों को स्टार बना दिया है. इस फिल्म के लिए इन दोनों की खूब तारीफ़ की गई थी. इस फिल्म में दोनों ने बहनों का किरदार निभाया था.

#geetababitaineurope #Breaktohbantahai 🙈 #sanyamalhotra #fatimasanashaikh

A post shared by Sanya Malhotra ( fanclub) (@sanya.world) on

फिल्म के बाद भी दोनों के बीच की दोस्ती आज भी बरकरार है. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. इसी बीच अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सान्या फातिमा को प्रपोज करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फातिमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. 2 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह वीडियो दोनों ने सिर्फ मस्ती के लिए ही बनाया है. इन दिनों दोनों यूरोप में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब दोनों एक्ट्रेसेस को एक साथ देखा गया है इससे पहले भी दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. इसके अलावा भी यूरोप से कई फोटोज फातिमा ने शेयर किए हैं.

बता दें इससे पहले सान्या और फातिमा ने जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के आइटम नंबर ‘दिलबर’ पर बेहतरीन डांस किया था जिसका वीडियो भी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

Choreography by @shazebsheikh 😉 #shazebsheikhchoreography

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

बात करें वर्कप्लेस की तो फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं.इस फिल्म के जरिए वे एक बार फिर से आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘पटाखा’ भी 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में वे बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Published by Chanchala Verma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles