20 मिनट में शॉट के लिए रेडी हो जाती थीं अनुष्का, ‘सुई-धागा’ में पहनी है जॉर्जट की सस्ती साड़ियां

Get Daily Updates In Email

एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर पिछले दिनों ही रिलीज़ किया गया. जिसे दर्शकों के द्वारा बहुत किया जा रहा है. इसमें वरुण और अनुष्का बहुत ही साधारण लुक में नजर आ रहे हैं. सुई धागा के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा के लुक पर कई मीम्स भी बन चुके हैं. ये मीम्स काफी मजेदार और फनी हैं. लेकिन वही अनुष्का के लुक की भी तारीफ़ की गई है. जिस तरह से ट्रेलर में अनुष्का के लुक को ढाला गया वह तारीफ़ के काबिल है.

courtesy

मेकअप के नाम पर सिर्फ अनुष्का को बिना मेकअप के तैयार कर उन्हें सस्ती सी जॉर्जट की साडी़ पहना शूट के लिए तैयार कर दिया जाता था. इन सबमें ज्यादा से ज्यादा सिर्फ 20 मिनट ही लगते थे. अनुष्का के इस लुक के पीछे मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर किसी को कुछ करना ही नहीं पडा़. एक जॉर्जट की साडी़ और बिना मेकअप के अनुष्का को तैयार करने के लिए बस ये दो चीजें ही काफी होती थीं.

courtesy

मीडिया से बात करते हुए फिल्म के निर्देशक ने बताया कि, अनुष्का के देसी अंदाज के लिए उन्हें तब अचानक से आइडिया आया जब उन्हें याद आया कि उनके घर पर एक महिला हर शनिवार पास ही में बने एक के मंदिर के लिए चंदा मांगने आती थी. वो हमेशा जॉर्जट की सस्ती सी साड़ी पहने होती थी और उसके सिर पर साड़ी का पल्ला हुआ हुआ करता था.

हाल ही में यशराज फिल्मस ने एक वीड‍ियो जारी किया है. इसमें अनुष्का अपने किरदार के बारे में और मेकअप के बारे में बता रही हैं. अनुष्का ने बताया कि, ‘बिना मेकअप ममता की तरह मुश्क‍िल से 20 मिनट का काम होता था. ममता के किरदार के लिए बिंदी, चूड़ी, गले में काला धागा पहनना जरूरी था. सबसे ज्यादा मुझे अपनी हेयरस्टाइल का ध्यान रखना पड़ता था. फिल्म में मेरे बाल काले रंग के और आगे से कर्ली नजर आ रहे हैं.’

अनुष्का ने कहा कि यह किरदार मेरे द‍िल के बहुत करीब है. फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का ने कहा कि, ‘ममता के इस लुक का क्रेडिट दर्शन और मेरे मेकअप आर्टिस्ट क्लोवर वूटोन को जाता है. सबसे बढ़िया बात यह कि मुझे ममता के लुक में आने के लिए सिर्फ 20 मिनट ही लगते थे. मेरी फिल्मोग्राफी में ममता हमेशा बहुत स्पेशल रहेगी.’

फिल्म में वरुण और अनुष्का की जोड़ी पहली बार दिखाई देगी. जिसके लिए दोनों के फैंस काफी उत्सुक है. यह फिल डायरेक्टर शरत कटारिया ने डायरेक्ट की है. यह फिल्म अगले महीने 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 30 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles