अपने डेब्यू पर बोले सलमान के बहनोई आयुष, कहा- ‘बॉलीवुड में टिके रहना मुश्किल काम होता है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. अपनी पहली फिल्म को लेकर सक्सेसफुल बनाने के लिए आयुष जमकर मेहनत कर रहे हैं. फिल्म के प्रचार को लेकर आयुष काफी बिजी दिखाई दे रहे हैं. रियलिटी शो, इवेंट्स और कॉलेजों में जा कर आयुष इस फिल्म क अखूब प्रचार कर रहे हैं. उनके साथ प्रचार में फिल्म की लीड एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी हमेशा साथ दिखाई देती हैं.

courtesy

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष मीडिया और पत्रकारों से बात करते नजर आए. मीडिया से बात करते हुए आयुष ने कहा कि बॉलीवुड में पहली फिल्म मिलना आसान तो होता है पर यहां पर टिके रहना इतना आसान नहीं होता है. आयुष ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि बॉलीवुड में बने रहना आसान नहीं होता है. कभी-कभी अच्छी फिल्म, अच्छा निर्देशक, एक अच्छा सह-अभिनेता प्राप्त करना आसान होता है. केवन अच्छा काम ही आपको बॉलीवुड में बनाए रख सकता है.’

courtesy

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी कुछ इसी तरह की सोच रखती हैं. इसी फिल्म से डेब्यू कर रही वरीना ने कहा कि, ‘आप अपनी पहली फिल्म तो पा जाते हैं पर कभी-कभी फिर लगता है कि आगे क्या होगा.’ फिल्म ‘लवरात्रि’ को सलमान खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म गुजराती बैकग्राउंड पर बनी हुई है. यह एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म होगी.

courtesy

फिल्म का ट्रेलर भी बहुत पहले ही रिलीज़ कर दिया गया था जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही फिल्म के तीन गानें भी लॉन्च हो चुके हैं. कल ही फिल्म का तीसरा गाना ‘तेरा हुआ’ रिलीज़ हुआ जिसे मशहूर पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने गाया है. फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके लिए भी यह फिल्म बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है. फिल्म को 5 अक्टूबर को दशहरे पर रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles