एक बार फिर सुर्ख़ियों में आए अर्जुन-मलाइका, एक्ट्रेस कर सकती हैं रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा खान अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वे आए दिन अपने वर्कआउट फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वे अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए भी नजर आती रहती हैं. उनकी गर्ल गैंग में करीना कपूर खान करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा शामिल हैं.

#Repost @genesis_luxury with @get_repost ・・・ @malaikaarorakhanofficial jet set ready in @michaelkors. Any guesses where we are headed? 👜: MICHAEL Michael Kors Benning Leather Satchel

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

मलाइका अरोड़ा खान की उम्र 44 साल है लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है. मलाइका अपने पति अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं और अब वे अपने बेटे के साथ अलग रहती हैं. लेकिन कुछ स्पेशल मौकों पर तीनों मिलते रहते हैं. अरबाज खान जहां अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं उनकी एक्स वाइफ मलाइका भी लव अफेयर को लेकर चर्चा में आ गई हैं. अरबाज को लेकर यह खबर आ रही है कि वे जॉर्जिया एंड्रिया को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. इसके अलावा अब मलाइका को लेकर यह खबर जोरों पर है कि वे खुद से 11 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.

Courtesy

जिसके बाद अब उन्हें लेकर यह खबर आ रही है कि वे अपने अफेयर की ख़बरों पर विराम लगाकर अपने और अर्जुन के रिश्ते को सबके सामने जाहिर कर सकती हैं. दोनों को लेकर इससे पहले भी अफेयर की ख़बरें आ चुकी हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि साइलेंटली दोनों का अफेयर काफी समय से चल रहा है.

Courtesy

बताते चलें लैक्मे फैशन वीक के दौरान मलाइका और अर्जुन को एक साथ बैठे हुए देखा गया जिसके बाद से दोनों को लेकर ख़बरें आनी एक बार फिर से शुरू हो गई हैं. बता दें इस दौरान उनके साथ जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी मौजूद थीं.

Courtesy

रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज से तलाक लेने से पहले भी मलाइका और अर्जुन की नजदीकियों को लेकर ख़बरें आनी शुरू हो गई थी. जिस वजह से सलमान खान भड़क भी गए थे. इसी के चलते सलमान ने अर्जुन के पिता बोनी कपूर से अपने बेटे को सख्त लहजे में समझाया कि वे मलाइका से दूर रहें, लेकिन इसका अर्जुन पर कोई असर नहीं हुआ.

Published by Chanchala Verma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles