ट्विटर पर मिला करण जौहर का हमशक्ल, यूजर्स ने कहा- ‘कुंभ के मेले में बिछड़े हुए भाई’

Get Daily Updates In Email

अब तक आपने कई फेमस सेलेब्रिटीज से मिलती-जुलती शक्ल वाले व्यक्ति देखे ही होंगे. लेकिन अब एक और बॉलीवुड स्टार का हमशक्ल मिल चुका है और यह सेलेब्रिटी हैं बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर करण जौहर. अपना हमशक्ल देखकर करण खुद ही हैरान हैं. उन्हें भी यह भरोसा नहीं हो रहा है कि उनका भी कोई हमशक्ल हो सकता है.

Poorna ki Shaadi!!!!❤️❤️❤️ in @shantanunikhil styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें एक यूजर ने करण जौहर की तरह ही दिखने वाले एक शख्स का फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें करण ने सलमान की फिल्‍म लवरात्रि के नए गाने ‘तेरा हुआ’ का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. इस ट्वीट पर पाकिस्‍तान के रहने वाले  उस्‍मान खान नाम के इस शख्‍स ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘लोग कहते हैं कि मैं करण जौहर के जैसा दिखता हूं. क्‍या ये सच है?’

जिसके बाद करण ने इस शख्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा कि, ‘कुछ ट्वीट्स मुझे स्‍पीचलैस कर देते हैं. यह उनमें से एक है.’

इस ट्वीट के बाद से करण जौहर में मजे लेते हुए यूजर्स कई तरह के ट्वीट कर रहे हैं. कोई शख्स उन्हें कुंभ के मेले में बिछड़ा करण का भाई बता रहे हैं, तो किसी ने लिखा है कि यह उनका भूत है. इसके साथ ही एक शख्‍स ने तो करण से पूछ ही डाला कि क्‍या यह आपका जुड़वां भाई है.

देखिए ऐसे ही कई मजेदार ट्वीट्स…

बताते चलें करण जौहर इन दिनों अपने रेडियो प्रोग्राम कॉलिंग करण के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में वह कॉलर्स को रिलेशनशिप से जुड़ी सलाह देते हैं. हाल ही में करण जौहर के इस शो में रणबीर कपूर ने शिरकत की थी.

Denim graffiti! And ready for the finals 😉

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके अलावा करण अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी बिजी हैं. करण ने कुछ दिनों पहले ही अपनी दो फिल्मों ‘गुड न्यूज़’ और ‘तख़्त’ की घोषणा की है.

Published by Chanchala Verma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles