बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज़ हुईं ‘स्त्री’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ सहित 5 फिल्में, पढ़िए रिव्यू

Get Daily Updates In Email

फिल्मों के दिवाले हर हफ्ते सिर्फ शुक्रवार आने का ही इंतजार करते हैं. ज्यादातर फिल्में हर शुक्रवार को रिलीज़ होती है और आज बॉलीवुड की एक दो या तीन नहीं बल्कि 5 फिल्में रिलीज़ होने जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कौन-कौन सी फ़िल्में आज रिलीज़ हुई हैं-

It’s time to meet her! #Stree is now playing at a theatre near you! Book now: Link in bio @rajkummar_rao #DineshVijan @amarkaushik @pankajtri3 @aparshakti_khurana @nowitsabhi @maddockfilms #D2RFilms @krishna.dk @rajanddk @officialjiocinema @tseries.official

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

1. स्त्री –

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ आज रिलीज़ हो चुकी है. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राजकुमार राव एक दर्जी की भूमिका में हैं. जिनकी मुलाकात एक दिन स्त्री यानी श्रद्धा कपूर से होती है. राजकुमार राव अपने दोस्त अपारशक्ति खुराना के साथ मिलकर स्त्री को पटाने की हर कोशिश करते हैं, लेकिन जब उन्हें स्त्री की अजीबो गरीब हरकतों से शक होता है तो वे रुद्रा यानी पंकज त्रिपाठी के पास जाते है. जो कि स्त्री की सच्चाई से उन्हें रूबरू करवाता है. फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है.

2. यमला पगला दीवाना फिर से –

एक बार फिर कॉमेडी का जलवा दिखाने के लिए देओल फैमिली हाजिर है. फिल्म में सनी देओल वैद्य पूरन के किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि बहुत कम बोलते हैं और हर किसी बिमारी का इलाज कर देते हैं. वहीं फिल्म में धर्मेंद्र एक वकील की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जो कि दिन भर हसीनाओं के सपने देखा करता है. इसी के साथ वे साइड ट्रॉली वाले स्‍कूटर की सवारी करते रहते हैं. तो वहीं बॉबी देओल काला व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि अविवाहित है और कनाडा जाने के सपने देखता रहता है. फिल्म में सलमान खान भी थोड़ी देर के लिए नजर आए हैं. फिल्म फर्स्ट हाफ तक अच्छी चली लेकिन इसके बाद यह थोड़ी स्लो होती नजर आई. कृति खरबंदा भी ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आईं.

Courtesy

3. राजमा चावल –

इस फिल्म में ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म आज रिलीज़ हुई है. फिल्म को लीना यादव ने डायरेक्ट किया है.

Courtesy

4. ‘द आंसर’ –

यह फिल्म योग गुरु परमहंस योगानंद के दिवंगत अमेरिकी भक्त जेम्स डोनाल्ड वाल्टर्स के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में विक्टर बनर्जी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कैलिफोर्निया में आध्यात्मिक गुरु परमहंस योगानंद के साथ स्वामी क्रियानंद के एक्सपीरियंस को दिखाया गया है. इस फिल्म को पवन कौल ने डायरेक्ट किया है.

Courtesy

5. ‘सर्चिंग’ –

इस फिल्म को अनीश चैगेंटी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में जॉन चो और डेब्रा मेसिंग स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles