‘मणिकर्णिका’ के क्लैपबोर्ड में डायरेक्टर की जगह दिखा कंगना रनौत का नाम, फोटो शेयर कर बताया कारण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ की शूटिंग में वयस्त हैं. यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में वे झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए वे काफी मेहनत कर रही हैं.

Queen of jhansi #manikarnika @team_kangana_ranaut releasing on 25th January #bmupdates #movie #film #cinema #republic #fighter #ranilaxmibai #deshbhakt #laxmibai #moviebuff #staytuned #2019 #BANSALMULTIPLEX🎬

A post shared by Bansal Multiplex (@bansalmultiplex) on

फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. अब तक फिल्म की रिलीज़ में कई बार बदलाव किए जा चुके हैं. फिल्म की रिलीज़ के साथ ही अब फिल्म में एक और बदलाव किया गया है. दरअसल फिल्म के एक क्लैपबोर्ड में डायरेक्टर के नाम के आगे कंगना का नाम लिखा हुआ है.

इस बात की पुष्टि करते हुए कंगना रनौत टीम के इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इन बात को क्लियर किया है कि, ‘कृष जगरलामुडी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और रहेंगे. कंगना अपनी ओर से सिर्फ पेंचवर्क को पूरा करने का काम कर रही हैं ताकि ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो जाए. क्लैपबोर्ड सिर्फ सेट पर होने वाली कन्फ्यूजन से बचने के लिए है. कृष जगरलमुडी इन दिनों एनटीआर की बायोपिक में व्यस्त चल रहे हैं.’

कंगना रनौत की टीम ने बयान देते हुए कहा है कि, ‘कृष ‘मणिकर्णिका’ के डायरेक्टर हैं और रहेंगे. वह इन दिनों अपने कुछ और प्रोजेक्ट्स को पूरा जिसकी वजह से कंगना ने पेंचवर्क को पूरा करने का बीड़ा उठाया है’.

बता दें कंगना चाहती हैं कि ‘मणिकर्णिका’ को अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो. जिस वजह से यह कदम उठाया गया है. ‘मणिकर्णिका’ में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वे झलकारी बाई के किरदार में नजर आने वाली हैं जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सहेली रहती हैं.

इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में होंगे. इसके अलावा कंगना फिल्म ‘पंगा’ में भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को अश्विनी अय्यर डायरेक्ट करने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles