‘मनमर्जियां’ एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अभिषेक के कमबैक पर कहा- ‘उनका यह कदम बहादुरी और साहस भरा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी सुखियों में बने हुए हैं. फिल्म ‘मनमर्जियां’ से फिल्मों में वापसी करने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन के इस कदम को उनकी साथी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने साहसी कदम बताया है. अभिषेक करीब 2 साल बाद वापस से फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं. अभिषेक ने इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म ‘हाउसफुल-3’ में काम किया था. जिसके बाद से ही वह फ़िल्मी पर्दे से गायब हो गए थे.

courtesy

फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म की एक्ट्रेस तापसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘अभिषेक का यह कदम बहादुरी और साहस से भरा है. जिसे वह महसूस कर रहे हैं. दो साल के समय के बाद एक बार फिर से इंडस्ट्री में आना कोई मामूली बात नहीं है ये अभिषेक का साहस ही है जिसे वह एक बार फिर से आजमा रहे हैं.’

courtesy

तापसी ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘अभिषेक ने फिल्म जगत में एक कलाकार के रूप में खुद को साबित किया है. जिसके मुताबिक उनका 2016 में ‘हाउसफुल 3′ के बाद इंडस्ट्री से ब्रेक लेना अपने करियर का विश्लेषण करना और यह किस दिशा में जा रहा है इसका आंकलन करना सही रहा है.’

courtesy

तापसी ने आगे बोला कि,’ अभिषेक चीजों को लेकर कभी कभार ही आश्वस्त होंगे. लेकिन आपमें समय के साथ हो रहे उतार-चढ़ाव को को सहने की ताकत होना जरुरी है. तब चीजों को सुलझाने के लिए एक ब्रेक लेना और ‘मनमर्जियां’ जैसी फिल्म के साथ वापसी करना. यह उनके लिए एक पारंपरिक हीरो वाली फिल्म नहीं है. वह बहुत बहादुर हैं और ऐसा करना दिखाता है कि मजबूत व्यक्ति हैं. इसके लिए साहस चाहिए होता है.

courtesy

अभिषेक की आगामी फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है. फिल्म में अभिषेक और पन्नू के साथ विक्की कौशल भी नजर आएंगे. इस फिल्म को आनंद एल रॉय प्रोड्यूस कर रहें हैं. फिल्म ‘मनमर्जियां’ अगले महीने 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles